शिवपाल यादव ने ट्विटर हैंडल पर बदला कवर पेज

Youth India Times
By -
0

दिया संकेत परिवार से सियासत की एक नई धारा निकलने वाली है
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद से समाजवादी पार्टी के विधायक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की बदली राह अब नए मोड़ पर है। बीते एक हफ्ते में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं को ट्विटर पर फालो करने के साथ ही राम भक्ति की ओर अग्रसर शिवपाल सिंह यादव ने अब अपने ट्विटर हैंडल का कवर पेज ही बदल दिया है।
समाजवादी पार्टी में लम्बे समय से घुटन महसूस कर रहे शिवपाल सिंह यादव ने अपनी नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का गठन कर अपनी राजनीतिक दिशा को समाजवादी पार्टी से अलग करने का प्रयास किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के हस्तक्षेप के कई बार के हस्तक्षेप के बाद शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ ना तो मोर्चा खोला और ना ही राह बदली। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के छोटे दलों के गठबंधन के साथ विधानसभा चुनाव में उतरने की योजना में भी शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ चुनाव भी लड़ा।
शिवपाल सिंह यादव अब तो इससे भी आगे बढ़ गए हैं। उनके इस कदम से तो लग रहा है कि मुलायम सिंह यादव के परिवार से सियासत की एक नई धारा निकलने वाली है। शिवपाल सिंह यादव ने अपने ट्विटर हैंडल का कवर पेज ही बदल दिया है। उनकी नई तस्वीर नए कदम बढ़ाने का साफ संकेत है। उनके इस संकेत से तो लग रहा है कि उनकी राहत अब भतीजे यानी अखिलेश यादव से जुदा होने जा रही है। लगता है कि सयासी मजबूरी ने खून और परिवार के रिश्तों को बेगाना बना दिया है। शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर अपना कवर पेज बदल कर बड़े सियासी बदलाव के संकेत दे दिए हैं। शिवपाल सिंह यादव ने कवर पेज पर लिखा- हैं तैयार हम।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)