आजमगढ़: अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे

Youth India Times
By -
0

लोकसभा उपचुनाव को लेकर बोले निरहुआ-भाजपा का गढ़ होगा आजमगढ़
आजमगढ़। संसदीय सीट से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद रिक्त हुई सीट पर भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी दावेदारी पेश करते नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि निरहुआ लगातार जिले का दौरा कर लोगों से मुलाकात कर जनता का आशीर्वाद ले रहे हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दिनेश लाल यादव को सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव के सामने मैदान में उतारा था। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा, कांग्रेस साथ थे और उस चुनाव में अखिलेश यादव चुनाव जीत गए थे। मगर, भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने 361704 मत हासिल किए थे। अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद रिक्त हुई सीट पर लोकसभा उपचुनाव होना है। ऐसे में भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव टिकट की मजबूत दावेदारी पेश करते नजर आ रहे हैं।
भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद और जिले में अपनी सक्रियता को लेकर एक गाना गाया है। इस गाने के माध्यम से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर प्रहार भी किया है। निरहुआ ने गाने के माध्यम से कहा कि आजमगढ़ से प्यार कभो न घटल रहे, अखिलेश हुए फरार निरहुआ डटल रहे, आजमगढ़ से ध्यान कभो न हटल रहे। इस गाने के माध्यम से भोजपुरी सुपर स्टार जिले की जनता को कनेक्ट करते दिख रहे हैं और यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि जिले की जनता की समस्याओं को लेकर हम लोग हमेशा साथ खड़े रहे।
भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि लगातार धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है। अब लोग जाति-धर्म से ऊपर हटकर सोच रहे हैं। यही कारण है कि भाजपा मजबूती के साथ सत्ता में आई है। निरहुआ का कहना है कि जनता को पता है कि हमें अपने लिए वोट करना है, जिससे जिले में योजनाएं आएंगी। लोकसभा के उपचुनाव में आजमगढ़ जिले में भी विकास मुद्दा होगा। हमारी पार्टी और हमारे लिए उपचुनाव बहुत आसान है। हर व्यक्ति भाजपा से जुड़ने के लिए तैयार बैठा है। भोजपुरी सुपर स्टार का कहना है कि पहले आजमगढ़ को सपा का गढ़ कहा जाता था, पर यह गढ़ धीरे-धीरे टूट रहा है। जिले में लगातार भाजपा का प्रदर्शन अच्छा हो रहा है। चुनाव भले नही जीते पर वोट प्रतिशत लगातार बढ़ रहा है। इस गढ़ को हम लोगों ने तोड़ना शुरू कर दिया है और आने वाले समय में यह भाजपा का गढ़ बनेगा। पहले जो लोग सपा के साथ थे आज भाजपा में आ रहे हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव से पूर्व भी भोजपुरी सुपर स्टार ने एक गाना गाया था। इस गाने के बारे में दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि यह गाना जीतने की गारंटी थी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने कोरोना संकट के समय गरीबों और किसानों के लिए जो काम किया, उस पर भरोसा था। इसलिए गाया कि चाहे जितना जोर लगा लो, चाहे जितना शोर मचा लो, आएंगे तो योगी ही आएंगे तो योगी ही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)