जब रास्ते में ही कमांडो ने नेता जी को रोका, जानें पूरा मामला

Youth India Times
By -
0


इटावा। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को पुराने समाजवादी नेताओं से मुलाकात करने के लिए इटावा पहुंचे थे। शाम करीब पांच बजे मुलायम अपने आवास से एनएसजी दस्ते के साथ गाड़ीपुरा में पार्टी कार्यकर्ता देशबंधु सोनी के घर के लिए निकले। सोनी का आवास बहुत सकरी गली में था। साथ ही उनके आवास पर काफी सीढ़ियां थीं। इसलिए एनएसजी दस्ते ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें वहां जाने की अनुमति नहीं दी। इसके बाद मुलायम के लिए सोनी के घर से कुर्सी लाई गई और खुले मैदान में ही बैठक हुई।
बतादें कि पिछले कुछ दिनों से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने सिविल लाइन स्थित आवास पर ही रह रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने लायन सफारी जाकर वहां के नजारे देखे थे। बुधवार को दोपहर बाद मुलायम सिंह यादव गाड़ीपुरा में पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रेमचंद जैन के घर पहुंचे और उनके बेटे राजू जैन से मुलाकात की। प्रेमचंद जैन का पिछले दिनों निधन हो गया था, इस दौरान मुलायम सिंह उनके घर नहीं जा सके थे।
मुलायम ने परिजनों से भी मुलाकात की और उनसे जुड़े कई संस्मरण साझा किये। इसके बाद उन्होंने देशबंधु सोनी के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की। सपा संरक्षक का कई जगह कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजे व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। जगह-जगह उनके स्वागत के साथ ही लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाई। इसके बाद जब वे वापस आवास जाने लगे तो इस्लामिया इंटर कॉलेज के पास नानक होटल पर पप्पन सिंधी ने भी उनका स्वागत किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)