गोरखपुर में हुआ सामूहिक हत्याकांड

Youth India Times
By -
0

तीन लोगों की गला काटकर हत्या
गोरखपुर। प्रयागराज में दिल दहला देने वाली दो घटनाओं के बाद अब गोरखपुर में भी सनसनीखेज वारदात सामने आई है। खोराबार थाना क्षेत्र में तीन लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। खोराबार थाना समेत सात थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है। एडीजी अखिल कुमार और एसएसपी विपिन टाडा भी मौके पर पहुंच गए हैं।
खोराबार एरिया के रायगंज में बदमाशों ने रंजिश में तीन लोगों की हत्या कर दी। घटना सोमवार रात नौ बजे की है। सूचना पाकर एसएसपी डॉ. विपिन टाडा सहित कई अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि रायगंज निवासी गामा निषाद (42) उनकी 38 वर्षीय पत्नी संजू देवी और 20 वर्षीय बेटी प्रीति की गला काटकर हत्या की गई है। गामा के भाई रामा निषाद की बेटी की शादी है।
गामा गांव के बाहर बंगला चौराहे पर मकान बनवाकर रहते हैं। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पैदल ही जा रहे थे। रास्ते में घर से थोड़ी ही दूरी पर घात लगाकर बदमाशों ने हमला कर दिया। उनका बेटा अच्छेलाल और बेटी बच गई। क्योंकि वह दूसरे रास्ते से कार्यक्रम में जा रहे थे। गामा का एक और बेटा बाहर रहता है। गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)