बेरोजगार युवक ने जलाया अपना सर्टिफिकेट

Youth India Times
By -
0

कहा नौकरी व रोजगार मिलने की उम्मीद धूमिल हुई
लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा। इससे न सिर्फ पार्टी के नेता व प्रत्याशी मायूस हैं बल्कि सपा समर्थक भी सदमे में हैं। चंदौली जिले की सकलडीहा विधानसभा के रेवसा गांव में सपा की हार से आहत अजीत कुमार ने अपना शैक्षणिक सर्टिफिकेट जला दिया।
उसने कहा कि अब नौकरी व रोजगार मिलने की उम्मीद धूमिल हो गई है। ऐसे में इस सर्टिफिकेट का कोई काम नहीं। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी चर्चा पूरे जनपद में है। क्षेत्र के रेवसा पचफेड़वा गांव निवासी अजीत कुमार सपा का समर्थक है।
मतगणना से पहले उसे उम्मीद थी कि इस बार सपा जीतेगी और सरकार बनेगी। इसके बाद जिले में सेना भर्ती होगी। वहीं युवाओं के लिए नौकरी व रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। लेकिन उम्मीद के विपरीत सपा की हार हुई। इससे युवक को सदमा लगा है। उसने अपना शैक्षणिक सर्टिफिकेट आग के हवाले कर दिया।
इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ग्रामीणों के अनुसार अजीत लगनशील व मेहनती है। प्रतिदिन सरेसर ग्राउंड में प्रैक्टिस करने के साथ सेना व पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा है। सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्ल्यू ने भी आश्वस्त किया था कि सरकार बनी तो सेना भर्ती जनपद में होगी, लेकिन सरकार नहीं बनने से युवा निराश है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)