अखिलेश के ट्वीट के बाद कथित पीठासीन अधिकारी ने कही ये बात

Youth India Times
By -
0


ईवीएम बदलने की बातचीत का आडियो वायरल होने का मामला
गाजीपुर। बूथ पर ईवीएम बदलने की बातचीत का एक आडियो पूरे प्रदेश में वायरल हो रहा है। पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति से इसका संज्ञान लेने की मांग की है। आडियो में बात करने वाला अपने आप को गाजीपुर के कासिमाबाद में तैनात पीठासीन अधिकारी बता रहा है।
यह आडियो किसका और कब का है, इसमें कितनी सत्यता है, यह अभी पता नहीं चल सका है। अखिलेश के ट्वीट करने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। कासिमाबाद एसडीएम कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। ईवीएम बदलने का आरोप निराधार है।
सोशल मीडिया पर ईवीएम बदले जाने से जुड़ा ऑडियो वायरल होेने से खलबली मची है। वायरल ऑडियो में बातचीत करने वाले कर्मचारी का चंदौली से कनेक्शन सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने भी इस प्रकरण को गंभीरता से लिया है।
जिलाधिकारी संजीव सिंह की ओर से शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह स्पष्ट किया गया है कि जनपद के निर्वाचन कार्मिकों को किसी भी अन्य जनपद में चुनाव कराने के लिए नहीं भेजा गया था और न ही किसी अन्य जनपद से ऐसी मांग की गई थी।
वायरल आडियो का चंदौली के जिला प्रशासन से कोई संबंध नहीं है। विदित हो कि सोशल मीडिया में वायरल आडियो में दो व्यक्तियों की बातचीत में यह दावा किया जा रहा है कि जनपद का कार्मिक अन्य जनपद में चुनाव ड्यूटी पर तैनात है। उसपर ईवीएम बदलने का दबाव बनाया जा रहा है। दूसरी ओर, स्थानीय जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि संबंधित आडियो का जनपद से कोई लेना-देना नहीं है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)