दबंगों ने ग्राम प्रधान की बेटी से की बदसलूकी, सरेआम कपड़े फाड़े

Youth India Times
By -
0


अलीगढ़। अलीगढ़ के लोधा ब्लाक के एक ग्राम प्रधान की बेटी के साथ गांव के ही दबंगों ने छेड़खानी और मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रधान की बेटी ने इस मामले में थाना पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
बताया जा रहा है कि घटना 13 मार्च की है। प्रधान का गांव में ही मिष्ठान भंडार है। घटना के वक्‍त बेटी वहीं बैठी थी। आरोप है कि इसी दौरान प्रधान के परिवार से चुनावी रंजिश और व्यापारिक रंजिश मानने वाले गांव के ही दबंग आए और दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बेटी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। दबंगाें का दुस्‍साहस यहां तक बढ़ा कि उन्‍होंने सरेआम लड़की के कपड़े फाड़ दिए।
बीच बचाव के लिए आए परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई। दबंग, प्रतिष्ठान में तोड़फोड़ करते हुए गल्ले में रखी दुकानदारी की रकम को लेकर फरार हो गए। प्रधान की बेटी ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है लेकिन जांच का हवाला देते हुए पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि दबंग पक्ष ने पुलिस के साथ सांठगांठ कर ली है। सीओ गभाना विनीत सिकरवार के मुताबिक मामला प्रकाश में है। जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)