आजमगढ़: सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा

Youth India Times
By -
0


बीडीओ की गाड़ी में तोड़फोड़ मामले में प्रशासन ने की कार्रवाई
आजमगढ़। बीते 9 मार्च की शाम बेलईसा स्थित एफसीआई गोदाम में रखी गई मतपेटिकाओं की रखवाली कर रहे सपा कार्यकर्ताओं द्वारा चेकिंग के दौरान बीडीओ अजमतगढ़ की गाड़ी में कथित तोड़फोड़ की घटना में पुलिस ने आरोपी बनाते हुए कई सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया है।
बताते चलें कि 10 मार्च को होने वाली मतगणना से एक दिन पूर्व 9 मार्च की देर शाम सपा कार्यकर्ताओं द्वारा मतपेटिकाओं की रखवाली की जा रही थी। इस दौरान मतगणना स्थल पर आने जाने वाली सभी गाड़ियों को सपा कार्यकर्ता रोककर चेक कर रहे थे। इसी दौरान खंड विकास अधिकारी अजमतगढ़ की गाड़ी पहुंची। जिस पर लगभग 10 हजार सादा बैलट पेपर रखा था उसे पकड़ लिया। जिसपर काफी हो-हल्ला होने पर जिलाधिकारी सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और कहाकि यह अनयूज्ड बैलट पेपर है। आरोप है कि इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गाड़ी में तोड़फोड़ किया था।
मतगणना बीतने के कई दिन बाद पुलिस ने इस मामले में बुधवार को तीन नामजद एवं सौ अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है और वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। इसी क्रम में बीते 9 मार्च को ही चकवाल स्थित मतगणना स्थल पर बीएसएनएल कर्मी के साथ अभद्रता के मामले में जहानागंज थाने में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)