भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया इस्तीफा, मुकदमा दर्ज

Youth India Times
By -
0


बैरिया। अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। भाजपा ने उनका टिकट काटकर बलिया की बैरिया सीट से मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल को मैदान में उतार दिया है।
लखनऊ से आने के बाद मंगलवार को उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक की। इसके बाद मीडिया से बातचीत में सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। द्वाबा की जनता के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और दिल्ली वालों को संदेश देंगे कि जनता का जो दिल जीतता है उसे टिकट की जरूरत नहीं पड़ती है।
बैरिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि 11 फरवरी को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सुरेंद्र सिंह मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में बैरिया त्रिमुहानी पर पहुंचे। वहां पूर्व विधायक स्व. ठाकुर मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर बैरिया देवराज ब्रह्म मोड़ पर एक निजी विद्यालय में बैठक की।
जुलूस के कारण विधायक सुरेंद्र सिंह समेत सात नामजद व एक हजार अज्ञात के खिलाफ बैरिया पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन, महामारी अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार समर्थकों की भीड़ की वजह से एनएच 31 पर देवराज ब्रह्म मोड़ से बैरिया तिराहे तक के साथ ही बैरिया-लालगंज मार्ग जाम हो गया था।
बैरिया पुलिस ने विधायक समेत सात नामजद व एक हजार अज्ञात पर धारा 341, 188 कोविड महामारी अधिनियम 3 तथा 171 एच अंतर्गत केस दर्ज किया है। एसएचओ बैरिया शिवशंकर सिंह ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा निर्देशित नियमों का उल्लंघन, सड़क जाम व कोविड नियमों का पालन न करने में केस दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)