कांग्रेस स्टार प्रचारक पंखुड़ी पाठक की बनाई अश्लील फोटो

Youth India Times
By -
0

नोएडा। नोएडा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और पार्टी की स्टार प्रचारक पंखुड़ी पाठक की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया है। आरोपी ने रवि किशन के नाम से फर्जी सोशल मीडिया आईडी बनाकर एक लाख रुपये मांगे हैं। इस संबंध में प्रत्याशी के पति ने साइबर क्राइम थाने में शिकायत दी है। पंखुड़ी पाठक की तरफ से उनके पति अनिल यादव ने पुलिस को शिकायत दी है।
पंखुड़ी ने बताया कि ट्विटर पर रवि किशन के नाम का व्यक्ति उनकी पत्नी की फर्जी अश्लील फोटो अपलोड किए जा रहे हैं। आरोपी ने पीड़िता से एक लाख रुपये की मांगे हैं। ऐसा न करने पर लगातार अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी दी है। पंखुड़ी पाठक कांग्रेस की स्टार प्रचारक है। फिलहाल फिरोजाबाद में प्रचार कर रही है। वह नोएडा विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही है। उनका कहना है कि उनको ट्विटर और अन्य सोशल प्लेटफार्म के माध्यम से परेशान किया जा रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है। साइबर पुलिस आरोपी के ट्विटर अकाउंट के आधार पर उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। अनिल यादव ने बताया कि चुनाव होने के बाद उनकी पत्नी के लिए ट्विटर अकाउंट पर कुछ लोग लगातार लोग अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। उनके ट्विट पर भी अपशब्द लिखे जा रहे हैं। उन्होंने काफी ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक भी कर दिया है, लेकिन अभी भी आरोपी सक्रिय हैं। कुछ आरोपी धमकी दे रहे हैं कि वह लगातार दूसरे फर्जी अकाउंट बनाकर परेशान करते रहेंगे।
अनिल का आरोप है कि एक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से उनकी पत्नी की अश्लील फोटो वायरल की जा रही है। आरोपी ने अपने बैंक खाते की डिटेल देकर धमकी दी है कि यदि एक लाख रुपये ट्रांसफर नहीं किए तो फोटो लगातार वायरल की जाएगी। आरोपी की करतूत को पंखुड़ी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस पर रवि किशन नाम की फर्जी आईडी पर आरोपी का फोटो कई बड़े नेताओं के साथ लगा है। पंखुड़ी पाठक ने पूरे मामले को लेकर एक राजनीतिक दल के आईटी सेल पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सारी करतूत उक्त दल के आईटी सेल की है। आईटी सेल द्वारा ही अलग-अलग अकाउंट से उनको परेशान किया जा रहा है। उनकी ट्विटर आईडी पर अश्लील टिप्पणी की जा रही है। पंखुड़ी पाठक ने शिकायत को ट्विट कर पुलिस आयुक्त और नोएडा पुलिस को टैग किया है। पुलिस के द्धारा इस मामले में कार्रवाई का दावा किया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)