आजमगढ़: कल जनपद में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी मायावती

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। जिले में बसपा का चुनावी माहौल बनाने के लिए सोमवार को बसपा सुप्रीमों बहन कुमारी मायावती 28 फरवरी को समेंदा स्थित रोडवेज वर्कशाप के पास में आ रही है। जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बसपा सुप्रीमो जिले सहित 21 विधानसभाओं की जनता को संबोधित करेंगी। जनता को लाने के लिए बसपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। उक्त आशय की जानकारी मुख्य सेक्टरी प्रभारी विजय प्रताप ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बतायी।

श्री विजय प्रताप ने आगे बताया कि जिले में मतदान अंतिम सातवें चरण में 7 मार्च को होना है। सोमवार को समेंदा स्थित रोडवेज वर्कशाप के पास में बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती जी अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। जनसभा में जिले सहित 21 विधानसभा सीटों की जनता मौजूद रहेगी। जनता को आने में कोई समस्या न हो, इसके लिए बसपा की ओर से उचित इंतजाम किए गए हैं। बसपा सुप्रीमों के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। पंडाल को सजाया गया है तो मैदान में जनता के बैठने के लिए कुर्सियों को सजा दिया गया है। सोमवार को दोपहर में बसपा सुप्रीमो पहुंचेंगी।
व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए रविवार को मुख्य सेक्टर प्रभारी विजय प्रताप, हरिश्चन्द्र गौतम, विनोद चौहान, ओंकार शास्त्री, जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार, चन्द्रभूषण, धीरज, राशि, कुमार, रामजी चौहान, अरूण पाठक, विनाद श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)