आजमगढ़: स्कार्पियों से एक लाख रूपये बरामद, पुलिस ने किया जब्त

Youth India Times
By -
0


चेकिंग के दौरान 465 वाहनों का किया चालान, 16 वाहन किये गये सीज
आजमगढ़। जनपद के विभिन्न थानों द्वारा चलाये गए चेकिंग अभियान में 465 वाहनों का जहां चालान किया गया वहीं 16 वाहनों को सीज कर दिया गया। चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो वाहन से एक लाख रुपये बरामद किये गये। रूपये के मामले में संतोषजनक जवाब न मिलने पर पुलिस प्रशासन द्वारा उक्त धनराशि को जब्त कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा जनपद आजमगढ़ की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने तथा अवांछित गतिविधियों पर लगाम लगाने के क्रम में चलाये गये अभियान में जनपद के कुल 64 स्थानों पर चेकिंग की गई जिसमें 2010 वाहनों को चेक किया गया। बिना नम्बर प्लेट की गाडी चलाने, यातायात के नियमों का पालन न करने व नवयुवको द्वारा मोटरसाईकिल पर तीन सवारी चलने तथा बिना हेलमेट के चलने वाले 465 वाहनों का चालान किया गया। 16 वाहन सीज जिसमें थाना सिधारी से 01, थाना रानी की सराय से 04, थाना मुबारकपुर से 01, थाना जहानागंज से 01, थाना गम्भीरपुर से 01, थाना देवगांव से 02, थाना बरदह से 01, थाना बिलरियागंज से 02, थाना तहबरपुर से 01, थाना दीदारगंज से 01 व थाना पवई से 01 वाहन को सीज किया गया।
इसी क्रम में थाना प्रभारी रौनापार मय हमराह द्वारा चेकिंग के दौरान हाजीपुर थाना रौनापार से एक स्कॉर्पियो वाहन को रोका गया। वाहन तलाशी के दौरान वाहन स्वामी श्री पन्नेलाल यादव पुत्र रुपनरायन यादव निवासी कोईली खाल थाना बड़हलगंज जनपद गोरखपुर के पास से 1,00,000 रुपये बरामद हुए। बरामद रुपये के सम्बन्ध में पूछने पर कोई संतोषजनक उत्तर/प्रपत्र नहीं दिखा सके। जिसके कारण बरामद रुपये को पुलिस कब्जा में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)