आजमगढ़: अबकी बार विकास के मुद्दे पर होगा चुनाव-डा0 पियूष सिंह यादव

Youth India Times
By -
0


निजामाबाद विधानसभा में बसपा चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भ


आजमगढ़। बहुजन समाज पार्टी द्वारा निजामाबाद विधानसभा में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस दौरान काफी संख्या में बहुजन समाज पार्टी के समर्थक मौजूद रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के पूर्व एमएलसी डॉ विजय प्रताप जी रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा एमएलसी डॉ विजय प्रताप, हरिश्चंद्र गौतम, ओमकार शास्त्री, विनोद चौहान और अरविंद कुमार को माल्यार्पण कर किया गया।
इस दौरान डॉ विजय प्रताप ने बताया कि निजामाबाद विधानसभा से उनके प्रत्याशी डॉक्टर पीयूष कुमार सिंह यादव के चुनाव की गतिविधियों पर संचालन के लिए इस चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। जिससे पार्टी से जुड़े लोग और घोषित प्रत्याशी द्वारा किसी भी समय मुलाकात कर चुनावी चर्चाओं पर विचार विमर्श किया जा सके। वहीं इस मौके पर डॉक्टर पीयूष कुमार द्वारा बताया गया कि निजामाबाद विधानसभा की स्थिति बहुत ही खराब है क्योंकि न तो यहां अच्छी सड़कें हैं और न ही क्षेत्रवासियों के लिए कोई व्यवस्था ऐसे में यदि वह चुनाव जीतते हैं तो निजामाबाद विधानसभा के लिए बेहतर से बेहतर प्रयास कर यहां की स्थितियों को दुरुस्त करने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि निजामाबाद में अबकी बार सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव होगा। साढ़े पांच लाख की आबादी वाले विधानसभा में एक भी अच्छा हास्पिटल नहीं है। उन्होंने लड़कियों की शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि जनता ने मौका दिया लड़कियों की शिक्षा के लिए एक अच्छा डिग्री कालेज का निर्माण करवाया जायेगा। युवाओं के खेल के लिए मिनी स्टेडियम सहित किसानों के लिए किसान मण्डी और सिंचाई व्यवस्था को सुदृढ किया जाना प्राथमिकताओं में है। डॉक्टर पीयूष कुमार द्वारा यह दावा किया गया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी सभी सीटों पर चुनाव जीतकर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)