आजमगढ़ : सावधान ! अगले तीन दिन गरज-चमक के साथ हो सकती बरसात

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़/लखनऊ। आजमगढ़ सहित प्रयागराज, वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीरनगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, आगरा, इटावा और आसपास के इलाकों में घने कोहरे की चेतावनी मौसम विभाग ने दी है।
प्रदेश के मौसम में पश्चिमी विक्षोभ बदलाव का कारण बनेगा। मौसम विभाग ने पांच से 9 जनवरी तक के लिए पूर्वानुमान जारी किए हैं। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि दक्षिण पश्चिम राजस्थान और पड़ोसी देश में साइक्लोनिक सर्कुलेशन का भी असर रहेगा।
जारी पूर्वानुमान के मुताबिक, पांच जनवरी को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की से भारी बारिश के आसार हैं। इस दौरान बादलों की गरज-चमक की स्थिति बनी रहेगी। मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ में लगभग सभी स्थानों पर बारिश के आसार हैं, जबकि बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, गाजियाबाद, ज्योतिबाफुलेनगर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया में कई जगह बरसात हो सकती है। वहीं बुलंदशहर, भीमनगर, बदायूं, शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, कन्नौज, हरदोई, उन्नाव, कानपुर देहात, लखीमपुर, सीतापुर, लखनऊ, बाराबंकी, उन्नाव, बहराइच व आसपास बारिश के आसार हैं। 6 से 9 जनवरी तक कहीं कुछ स्थानों पर तो कहीं पूरे इलाके में बारिश हो सकती है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)