पत्‍नी से छिपाकर लिया था फ्लैट, वहीं हुई कारोबारी की हत्या, पुलिस को अज्ञात महिला की तलाश

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित नंदिनी इंक्लेव में 27 दिसंबर से लापता रियल एस्टेट कारोबारी विनीत वर्मा (37) की हत्या कर दी गई। उनका शव देर रात फ्लैट में पड़ा मिला। बेटे की तलाश करते हुए पिता रजनेश फ्लैट पर पहुंचे तो उन्हें विनीत का शव पड़ा मिला। बेटे के गले में रस्सी का टुकड़ा पड़ा था। रजनेश वर्मा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में व्यापारी के साथ एक महिला के फ्लैट में आकर रहने का पता चला था। जो फिलहाल गायब है। पिता रजनेश ने बेटे की हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया।
लखीमपुर काशीनगर निवासी रजनेश कुमार का बेटा विनीत गुड़ंबा के किरण इंक्लेव में पत्नी प्रतिभा और दो बेटियों के साथ रहता था। जो रियल एस्टेट का कारोबार करता था। रजनेश के मुताबिक कुछ वक्त पहले बहू प्रतिभा की मां का देहांत हो गया था। इसके बाद से पिता और नानी की देखभाल करने के लिए प्रतिभा जानकीपुरम स्थित मायके में रहने लगी थी। बच्चियां भी प्रतिभा के साथ रहती थी। 27 दिसंबर को रजनेश ने बेटे विनीत का फोन मिलाया था। जो स्विच ऑफ आया। इसके बाद रजनेश ने बहू को फोन किया था। प्रतिभा ने ससुर को बताया कि 27 दिसंबर की रात आठ बजे आखिरी बार कॉल आई थी। इसके बाद से विनती का फोन बंद है। लगातार फोन स्विच ऑफ होने पर पिता को चिंता होने लगी। वह लखीमपुर से लखनऊ आ गए थे। विनीत के दोस्तों से फोन कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया था।
रजनेश के मुताबिक खोजबीन करते हुए बेटे के दोस्त सुनील वर्मा से बात हुई थी। जिससे पता चला कि विनीत ने हाल ही में शोरूम से नया टीवी खरीदा था। रजनेश ने यह बात बहू को बताई तो उसने नया टीवी खरीदे जाने की जानकारी होने से इनकार कर दिया। बहू की बात सुन कर रजनेश ने दोबारा से सुनील से सम्पर्क किया। इसके बाद सुनील ने उन्हें टीवी मैकेनिक रमन गुप्ता का मोबाइल नम्बर दिया। रमन ने बताया कि उसने नंदिनी इंक्लेव स्थित फ्लैट नम्बर बी-5/405 में टीवी लगाया था। इसके बाद रजनेश परिवार के साथ फ्लैट पर पहुंचे। कॉलोनी के गार्ड से पूछने पर उसने विनीत के फ्लैट तक पहुंचाया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)