आज़मगढ़ : जनता स्वास्थ्य, शिक्षा, महंगाई व बेरोजगारी को लेकर परेशान-प्रवीण

Youth India Times
By -
0


कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए चुनाव तैयारी बैठक में डोर टू डोर जनसंपर्क एवं अन्य रणनीति पर हुआ विचार विमर्श
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह 'लल्ला'
आजमगढ़। सदर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की चुनाव तैयारी बैठक जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सदर विधानसभा क्षेत्र से घोषित प्रत्याशी प्रवीण कुमार सिंह के आवास पर आशुतोष द्विवेदी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए चुनाव तैयारी बैठक में डोर टू डोर जनसंपर्क एवं अन्य रणनीति पर विचार विमर्श हुआ।
प्रवीण कुमार सिंह ने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कोरोनाकाल में जनता के बीच लगातार मेरे नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने जनसेवा का कार्य किया और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने लगातार संघर्ष करने के साथ ही पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम किया गया। जब कांग्रेस पार्टी लगातार सड़क से लेकर संसद तक जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रही थी, तब सारी विपक्षी पार्टियां और सत्ता पक्ष के लोग सडकों पर कहीं दिखाई नहीं दिये। आज जनता के बीच झूठे वादों के साथ सारे गैरकांग्रेसी दल वोट मांगने का काम कर रहे हैं। जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष करने में मेरे और कई कांग्रेसजनों के ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गये लेकिन कांग्रेस पार्टी पीड़ितों को न्याय दिलाने से पीछे नहीं हटी। आज जनता स्वास्थ्य, शिक्षा, महंगाई व बेरोजगारी को लेकर परेशान है। जनसमस्याओं से बेजार लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।
इस मौके पर तेजबहादुर यादव, मुन्नू यादव, रमेश चंद शर्मा, जगदंबिका चतुर्वेदी, अजीत राय, मुन्नू मौर्य, अमर बहादुर यादव, आशुतोष रजत, विशाल दुबे, राजेश्वरी पांडेय, अशोक वर्मा, प्रमोद श्रीवास्तव, मंतराज यादव, रविशंकर पांडेय, अंशुमाली राय, मोहम्मद आमिर, शीला भारती, किरन कुमारी, इम्तियाज अहमद, अरविंद जैसवार, शुभम राय, प्रमोद यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)