आजमगढ़ : ट्रक स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, सचिव की मौत, तीन गंभीर

Youth India Times
By -
0

बारात विदा कर लौट रही थी स्कॉर्पियो, उकरौड़ा ओवर ब्रिज के पास हुई घटना
आजमगढ़। बारात विदा कर लौट रही स्कार्पियो की ट्रक से भीषण टक्कर के बाद जहां एक की मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार बिलरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम फुलवारी से एक बारात शुम्भी गई हुई थी बारात विदाई के बाद वापस लौट रही थी। सुबह करीब 5:00 बजे आजमगढ़ कोतवाली थाना अंतर्गत उकरौड़ा ओवर ब्रिज के पास ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में आगे वाली सीट पर बैठे नागेंद्र पाल 50 वर्ष पुत्र स्वर्गीय समारू पाल की मौके पर ही मौत हो गई। समारू पाल बनकट खाद गोदाम में सचिव के पद पर तैनात हैं उनके तीन लड़के और एक लड़की है। इस दुर्घटना में गाड़ी मालिक पुनीत शर्मा उम्र लगभग 28 साल पुत्र उमेश शर्मा व श्याम चरण शर्मा उम्र लगभग 65 साल पुत्र श्रीराम शर्मा और अंगद शर्मा उम्र लगभग 45 वर्ष पुत्र हरिराम शर्मा निवासी पटवध सुधाकर थाना बिलरीयागंज बुरी तरह घायल हो गए, इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना कोतवाली की पुलिस पहुंचकर मृतक नागेंद्र पाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा बना कर जिला अस्पताल भेज दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)