मुझे पीटते हैं दयाशंकर सिंह, बहुत खराब आदमी से हो गई शादी

Youth India Times
By -
0

योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह का ऑडियो वायरल
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह एक आडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह एक ऐसे शख्स से बातचीत कर रही हैं, जो उनके पति दयाशंकर सिंह की शिकायत कर रहा है। इस दौरान वह कहती हैं कि उनके बीच बातचीत का दयाशंकर सिंह को पता नहीं लगना चाहिए, नहीं तो उन्हें पीटा जाएगा। हालांकि, यूथ इण्डिया टाईम्स इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।
स्वाति सिंह इस ऑडियो में कहती हैं, श्श्मेरे स्थिति थोड़ी अलग है। उन्हें पता चलेगा तो वह आदमी मुझे भी मारना पीटना बहुत करते हैं। लेकिन मैं कभी यह नहीं चाहूंगी कि किसी निर्दाेष व्यक्ति के साथ कभी ऐसा हो। सारी दुनिया जाती है कि हम दोनों पति-पत्नी के रिश्ते कैसे हैं। मैं खुद इन चीजों (मारपीट) का विरोध करती हूं।श्श् वह यह भी कहती हैं कि दयाशंकर सिंह और उनके भाई मारने पीटने की साारी सीमा पार कर देते हैं।
स्वाति सिंह फोन पर आगे कहती हैं, आप मुझे वह पेपर वगैरा सब दे दीजिए। दयाशंकर जी को पता न चले कि मुझसे आपकी बात हुई है। क्योंकि ये दयाशंकर जी धर्मेंद्र जी सब... क्या बोलूं। मैं तो भगवान से कहती हूं कि मेरे साथ बहुत गलत हो गया, ऐसे व्यक्ति से मेरी शादी हुई है, जिसकी भरपाई तो मैं कर ही नहीं सकती हूं। यह दयाशंकर सिंह और उनके भाई को ना पता लगे।श्श् गौरतलब है कि स्वाति सिंह और उनके पति दयाशंकर सिंह के बीच लखनऊ की सरोजिनी नगर विधानसभा सीट के लिए भी जंग छिड़ी हुई है। यहां से योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह टिकट की दावेदार हैं तो उनके पति और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह भी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इस समय पत्नी स्वाति सिंह इस सीट से विधायक हैं और योगी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं। लव मैरिज करने वाले दयाशंकर और स्वाति के बीच रिश्ते लंबे समय से खराब चल रहे हैं। साल 2008 में स्वाति ने पति दयाशंकर के खिलाफ मारपीट की एफआईआर भी दर्ज कराई थी। हालांकि, दोनों ने कभी इस झगड़े को सार्वजनिक मंच पर सामने नहीं आने दिया। इससे पहले स्वाति सिंह पर भाभी के साथ मारपीट करने, बिना तलाक लिए भाई की दूसरी शादी कराने और भाभी को घर से निकालने का आरोप लगा था। स्वाति के खिलाफ मुकदमा उनके अपने सगे भाई की पत्नी आशा सिंह ने दर्ज कराया था। ये मामला करीब 11 साल पुराना है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)