बिल्ली के काटने पर हुआ खूनी संघर्ष, 2 महिलाओं सहित 8 घायल

Youth India Times
By -
0

मेरठ। मेरठ में लिसाड़ी गेट के शालीमार गार्डन में पालतू बिल्ली के काटने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट में दो महिलाओं समेत आठ लोग घायल हो गए। दोनों पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गई है।
शालीमार गार्डन गली-5 में रफीक रहता है। रफीक ने अपने घर में 8-10 बिल्लियां पाली हुई हैं। इन्हीं में से एक बिल्ली ने मोहल्ला निवासी शहजाद की बेटी आयशा पर 8 दिन पहले हमला किया था। इसका शहजाद पक्ष की ओर से विरोध किया गया। रविवार दोपहर रफीक की बिल्ली फिर से शहजाद के घर में घुस गई और उसकी पत्नी सायमा पर हमला कर घायल कर दिया। इस बात को लेकर सायमा और उसकी बेटी रफीक के घर पर गए। आरोप है कि रफीक के बेटे साजिश, आबिद और आजाद ने सायमा से मारपीट कर दी।
बीच-बचाव में आई आयशा को भी जमकर पीटा। जान बचाने के लिए मां-बेटी पड़ोसी साबिर के मकान में जा घुसीं। इस पर आरोपी दोनों को खींचकर बाहर सड़क पर घसीट लाए। इसके बाद मोहल्ले के लोग मां-बेटी की मदद को आ गए। मोहल्ले वालों ने रफीक के बेटों को जमकर पीटा।
इस बवाल में सायमा, उसकी बेटी आयशा समेत मोहल्ले के दो युवक फईम व फैसल, परचून की दुकान चलाने वाला अजीम घायल हो गए। इसके अलावा दूसरे पक्ष से साजिद, आबिद और आजाद तीनों भाई घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर आरोप लगाकर तहरीर दी है।
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि वारदात की सूचना मिली है। पुलिस को जांच के लिए निर्देश दिया गया है। इस मामले में कुछ लोगों के पास वीडियो भी बताई जा रही है, जिसे पुलिस जुटाने का प्रयास कर रही है। कार्रवाई कराई जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)