आजमगढ़: मार्ग दुर्घटना में ब्लाक मिशन प्रबंधक सहित दो की मौत

Youth India Times
By -
0

एक गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रिफर
आजमगढ़। आजमगढ़। विभिन्न मार्ग दुर्घटना में ब्लाक मिशन प्रबन्धक सहित दो की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो, जिसे उचित इलाज हेतु हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

मेंहनगर-छतवारा मार्ग पर मंगई नदी स्थित राजघाट पुल के पास बुधवार की रात वाहन के धक्के से 36 वर्षीय मिशन प्रबंधक की मौत हो गई। घटना के समय वह बाइक से जौनपुर से घर लौट रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मेंहनगर थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी 36 वर्षीय पंकज राय पुत्र स्व. श्याम नारायण राय जौनपुर के खुटहन ब्लाक में ब्लाक मिशन प्रबंधक (स्वयं सहायता समूह) थे। बुधवार को अपनी बाइक से वह जौनपुर से घर लौट रहे थे। बुधवार की रात में छतवारा मार्ग से होते हुए अपने गांव पटना आ रहे थे। मंगई नदी के राजघाट पुल के पास पहुंचते ही वाहन ने टक्कर मार दी। राहगीरों ने उनके मोबाइल से उनकी पत्नी को सूचना दी। इसके साथ ही एम्बुलेंस को सूचना देकर मंडलीय अस्पताल भेज दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पंकज राय की पत्नी अंजना राय जौनपुर के सिरकोनी ब्लाक में कार्य करतीं हैं। पंकज राय दो भाई में छोटे है। उन्हें एक बेटी है।

इसी क्रम में देवगांव कोतवाली अन्तर्गत गड़ौली गांव के पास बुधवार की देर रात बाइक पेड़ से टकरा जाने के कारण बाइक चालक की मौत हो गयी। जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज चल रहा। जहां हालत गंभीर बनी हुई है। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चेवार पश्चिम गांव निवासी राकेश (23) पुत्र घुरहू और गोविंद (22) पुत्र सुरेश एक बाइक से रेवसा रिश्तेदारी जा रहे थे कि पेड़ से टकराकर उनकी बाइक खाई में चली गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों युवक मौके पर पड़े थे। सूचना मिलने पर कोतवाल देवगांव शशिमौली पांडेय ने घायलवस्था में राकेश और गोविंद को सीएचसी लालगंज पहुंचाया। जहां राकेश को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)