धमकी देने के आरोप में विधायक का ब्लॉक प्रमुख भतीजा गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

-Youth India Times
वाराणसी। दुष्कर्म पीड़िता को धमकी देने और घर में घुसकर मारपीट करने सहित कई मामलों के आरोपी भदोही के डीघ ब्लाक के प्रमुख एवं ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र के भतीजे मनीष मिश्रा को गोपीगंज पुलिस ने मंगलवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 2001 में भाजपा से विधायक रहे गोरखनाथ पांडेय के भाई रामेश्वर पांडेय को गोली मारकर हत्या करने सहित कुल 18 मुकदमे दर्ज हैं।
वाराणसी के जैतपुरा निवासी एक युवती ने गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्र, उनके लड़के विष्णु मिश्रा व पौत्र के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। विधायक इस समय जेल में है जबकि विष्णु मिश्रा फरार है। पौत्र की जमानत हो चुकी है। इस मामले में शपथ पत्र दाखिल करने व बयान बदलने के लिए पीड़िता पर दबाव बनाने का आरोप है।
13 सितंबर को पीड़िता ने वाराणसी के जैतपुरा थाने में विधायक मनीष मिश्रा सहित कुल 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया कि घर में घुसकर मारपीट की गई और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाते हुए धमकी दी गई। पुलिस के अनुसार, इसी मामले के आरोपी मनीष के खिलाफ बीते दिनों कुर्की की कार्रवाई के लिए नोटिस भी चस्पा किया गया था। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि जैतपुरा थाने के वांछित मनीष मिश्रा को गिरफ्तार कर जैतपुरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। बताया कि अलग-अलग थानों व अलग-अलग जनपदों में 18 मामले दर्ज हैं। हत्या के प्रयास, रामेश्वर पांडेय हत्याकांड का भी आरोपी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)