आजमगढ़: बाटला हाउस कांड के आरोपियों को संरक्षण देती रही ये पार्टियां-सूर्य प्रताप शाही

Youth India Times
By -
0

निजामाबाद में पार्टी के नेता व चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डा0 पीयूष सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यात्रा का किया भव्य स्वागत
आजमगढ। समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में पिछले दो दिनों भाजपा की जनविश्वास रथ यात्रा प्रत्येक विधानसभाओं में जा रही है, जहां भाजपा नेता और कार्यकर्ता जनविश्वास यात्रा का जमकर स्वागत कर रहे है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि समाजवादी पार्टी वर्ष 2022 के चुनाव में चार सीटों का दावा खयाली पुलावा है, उन्होने कहाकि समाजवादी पार्टी परिवार को ही समृद्व करने में लगी रही। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार राशन माफियाओं और घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही थी।
जनविश्वास यात्रा के दूसरे दिन लालगंज विधानसभा से जनविश्वास यात्रा शुरू हुई, जो फूलपुर, दीदारगंज होते हुए निजामाबाद विधानसभा में पहुंची जहां पार्टी के नेता व चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डा0 पीयूष सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। इस दौरान जन विश्वास यात्रा का नेतृत्व कर रहे कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की विकास परक योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि मोदी की नेतृत्व में देश और योगी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास हो रहा है। आज लोगों को भरपूर राशन मिल रहा है जबकि पूर्व की सरकार में 97 हजार करोड़ रूपये का घोटाला हुआ था और सरकार राशन माफियाओं व घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही थी। उन्होने कहा कि आज पूरे प्रदेश में आस्था का सम्मान हुआ है। अयोध्या में जहां भव्य राममंदिर का निर्माण कार्य हो रहा है वही वाराणसी में बाबा विश्वनाथ कारिडोर बना। यह प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के प्रयास से सम्भव हो सका है। उन्होने कहा कि आज पूरे देश में राष्ट्रवाद की लहर चल रही है।
उन्होने जनविश्वास यात्रा पर विपक्ष द्वारा चुटकी लिये जाने पर कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि बाटला हाउस कांड में आजमगढ़ के इसी क्षेत्र में आकर विपक्ष मातमपूसी करता था। बम ब्लास्ट में दर्जनो लोग मारे गये, लेकिन घटना के आरोपियों को ये पार्टियां संरक्षण देती रही। इसलिए इन पार्टीयों को भाजपा अच्छी नहीं लगती और जब भी चुनाव होता है तो ये पार्टियां भाजपा को हराने के लिए एकजुट हो जाती है। लेकिन आज आम जनता व उसका विश्वास भाजपा के साथ खड़ा है और इस जनविश्वास यात्रा के साथ उनका विश्वास और बढ़ रहा है और दोबारा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)