कांग्रेस नेता राजवर्धन सिंह राजू ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Youth India Times
By -
0


सवायजपुर क्षेत्र में बाढ़ राहत वितरण की जांच, कोतवाली के जल्द निर्माण व आवारा गोवंशो को जल्द गौशाला में भेजने और सीएचसी पर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की मांग
रिपोर्ट-रामवीर यादव
हरदोई। जनपद के प्रख्यात समाजसेवी और कांग्रेस नेता राजवर्धन सिंह राजू ने मंगलवार को एसडीएम सवायजपुर को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने सवायजपुर क्षेत्र में बाढ़ राहत के नाम पर सरकारी धन के बंदरबांट का आरोप लगाते हुए जांच की मांग उठाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जनप्रतिनिधियों के साथ ही जिला स्तरीय अधिकारी भी सवायजपुर क्षेत्र से सौतेला व्यवहार करते हैं। उन्होंने कहा अब जनता चुप बैठने वाली नहीं है, विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचारियों को जवाब मिलने वाला है।


मिशन आत्मसंतुष्टि संस्था के राष्ट्रीय संरक्षक और कांग्रेस से सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी राजवर्धन सिंह राजू भइया क्षेत्र के विकास के लिए पिछले पांच वर्षों से सक्रिय हैं। इसके लिए वह लोगों की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से लगातार मददगार साबित होते रहे हैं। कोरोना काल में भी उन्होंने जरूरतमंदों के घर-घर जाकर मदद पहुंचाई थी। इसी कड़ी में उन्होंने मंगलवार को एसडीएम सवायजपुर को एक ज्ञापन सौंपा है। इसके माध्यम से उन्होंने बाढ़ राहत में घोटाले की आशंका जताकर उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाई है। उन्होंने बताया कि सवायजपुर कोतवाली के शीघ्र निर्माण किया जाना चाहिए, जिससे नागरिकों के मन में सुरक्षा का भाव विकसित हो सके। गौरखेड़ा सीएचसी की हालत बेहद बदतर होती जा रही है, यहां पहुंचने के लिए खस्ताहाल सड़क मरीजों का दर्द बढ़ा रही है। निराश्रित गोवंशों का समुचित समाधान न होने से किसानों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पांच सूत्रीय मांग पत्र भेजकर जांच की मांग उठाई है। इस मौके पर रामेश्वर,चक्रपाल सिंह, धर्म सिंह,भीम सिंह,दृगपाल सिंह,देवेश शुक्ला पूर्व प्रधान,रानू सिंह,आमिर मन्सूरी,राजेश सिंह,सीटू सिंह,गौतम सिंह,सुधीर बाजपेई,अजय यादव,अरविन्द सिंह, जगदीश बाल्मीकि,व आदि क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में महिलायें भी उपस्थित रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)