आजमगढ़: अमित शाह की रैली में जा रहे तहसीलदार का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, छह घायल

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की यशपालपुर-आजमबांध में आयोजित विश्वविद्यालय शिलान्यास कार्यक्रम में शनिवार की सुबह सुरक्षा ड्यूटी में जा रहे मार्टीनगंज तहसीलदार का वाहन पिकअप से टकरा गया। इस हादसे में तहसीलदार समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज कराया गया।
यशपालपुर-आजमबांध में राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास के लिए शनिवार की दोपहर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जिले में आने वाले थे। गृहमंत्री के कार्यक्रम में मार्टिनगंज तहसीलदार हेमंत बिंद की सुरक्षा ड्यूटी लगी थी। वह शनिवार की सुबह अपने अधिनस्थ कर्मियों के साथ सरकारी बोलेरो से कार्यक्रम स्थल पर जा रहे थे। बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर के समीप साइकिल सवार युवती अचानक वाहन के सामने आ गयी। युवती को बचाने के प्रयास में तहसीलदार की बोलेरो विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप से टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।
दुर्घटना में तहसीलदार हेमंत बिंद के साथ ही चंदन सिंह, लेखपाल विपिन, बांकेलाल, होमगार्ड दयाराम व बोलेरो चालक उमाशंकर जायसवाल घायल हो गए। दुर्घटना की खबर मिलते ही ठेकमा चौकी प्रभारी माखन सिंह तत्काल मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों का ठेकमा स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज कराया गया। ईलाज कर रहे चिकित्सक का कहना है कि तहसीलदार के पैर व सिर में, चंदन सिंह व बोलेरो चालक के सिर से लेकर पांव तक चोट लगी है। जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)