रामलीला देखने गई किशोरी को अगवाकर गैंगरेप

Youth India Times
By -
0

पुलिस की कारस्तानी सामने आई
संभल। संभल के रजपुरा थाना इलाके में रामलीला देखने गई किशोरी के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। गांव के ही तीन युवकों ने अगवा कर किशोरी से दरिंदगी की। किशोरी को दूसरे गांव में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। अगले दिन आरोपी पीड़िता को उसके गांव के पास रजपुरा-गवां मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए। जघन्य वारदात के बाद पुलिस की कास्तानी भी सामने आई है। पीड़िता के चाचा ने तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।
परिजनों के मुताबिक दो नवंबर की रात को तेरह वर्षीय किशोरी रामलीला देखने गई थी। मौका पाकर गांव के ही एक युवक ने अपने दो साथियों की मदद से किशोरी को अगवा कर लिया। आरोपी उसे गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के काशीपुर गांव में ले गए और वहां एक घर में बंधक बनाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन वे पीड़िता को रजपुरा-गवां मार्ग पर वहटकरन गांव के पास छोड़कर भाग गए। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी।
किशोरी के चाचा ने तीनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी दानवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर के मुताबिक आरोपी शादी का झांसा देकर किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला केवल दुष्कर्म में दर्ज होने से परिजनों में नाराजगी है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि दुष्कर्म के मामले में दानवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)