पति की दरियादिली पत्नी को किया प्रेमी के हवाले

Youth India Times
By -
0

स्वार (रामपुर)। घर से 15 दिन से लापता विवाहिता गुरुवार को अपने प्रेमी को साथ लेकर ससुराल पहुंच गई। इसे देखकर विवाहिता के पति सहित परिजनों चौंक गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। प्रेमी, विवाहिता और उसके पति को कोतवाली लाया गया। कोतवाली में विवाहिता अपने प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गई। इसके बाद महिला के पति ने सहमति जताते हुए पत्नी को प्रेमी के साथ भेज दिया।
नगर के एक मोहल्ला निवासी युवक का विवाह तीन वर्ष पूर्व मुरादाबाद निवासी की बेटी के साथ हुआ था। तब से पति-पत्नी साथ-साथ रह रहे थे। उनके एक पुत्री भी थी। विवाहिता 15 दिन पूर्व घर से बिना बताए अपनी बच्ची को साथ लेकर गायब हो गई। कई दिन बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं आई। तब पति ने अपनी ससुराल वालों को जानकारी दी और कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी। विवाहिता गुरुवार की सुबह मुरादाबाद निवासी प्रेमी के साथ ससुराल पहुंची और पति से संबंध विच्छेद करने की बात कही।
इसे सुनकर उसके पति और परिजनों में हड़कंप मच गया। महिला के पति ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला, उसके प्रेमी और पति को कोतवाली ले आई। इस दौरान महिला के मायके वाले भी आ गए और वह महिला को समझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ ही जाने की जिद पर अड़ी रही। काफी प्रयास करने के बाद कोई हल नहीं निकलने पर पति ने सहमति जताते हुए अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में दे दिया। उन्हें साथ रहने की इजाजत दे दी। तब जाकर मामला शांत हुआ। प्रेमी जोड़ा कोतवाली से खुशी-खुशी रवाना हुआ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)