एक दूसरे के खून के प्यासे पति पत्नी

Youth India Times
By -
0


पत्नी ने चाकू से किया हमला, पति ने डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बुधवार की देर रात में दंपती के बीच उपजे झगड़े को लेकर पत्नी ने पति को चाकू से गोदा डाला, इससे खफा पति ने उसको डंडे से पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया। 
इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। पति की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज है। कटरा थाना इलाके के अशोकपुर गांव में यह घटना घटी। अपनी ससुराल में रह रहे 40 वर्षीय लक्ष्मण प्रसाद पुत्र मंगल प्रसाद और उसकी पत्नी 35 वर्षीय मीरा देवी के बीच बुधवार की देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। 
उसी झगड़े को लेकर पत्नी मीरा देवी ने अपने ही पति पर चाकू से कई बार हमला किया। इस पर पति लक्ष्मण प्रसाद ने अपना बचाव करते हुए डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि देर रात को अपने कमरे में शराब पीकर आया और लेट गया। 
थोड़ी देर के बाद उसकी पत्नी मीरा देवी ने चाकू से पेट में कई बार हमला कर घायल कर दिया। अपने बचाव के लिए ही बगल में पड़े डंडे से मारने पीटने लगा। जिससे वह बेहोश हो गया। मृतका मीरा देवी की छोटी बहन सरला देवी गांव वालों की मदद से इलाज के लिए पहले कटरा सीएचसी ले गई 
वहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका मीरा देवी के तीन बच्चे हैं। शिवा सिंह (16), गेंदा सिंह (10) और 3 वर्षीय चुलबिला है। बड़ा बेटा शिवा सिंह, दिल्ली में रहता है। 
छोटी बेटी अपने दादा मंगल सिंह निवासी परेड सरकार नगर कोतवाली के यहां रहती है। मंगल सिंह ने बताया कि लक्ष्मण सिंह अपनी ससुराल में ही रहता है। उसके ससुर और सास की मृत्यु हो चुकी थी। घटना के समय उसका छोटा बेटा गेंदा घर पर था। घटना की तहरीर थाने पर दी गई है।
लक्ष्मण और मृतका मीरा देवी दोनों की शादी हुए करीब 20 वर्ष हो गए थे। दोनों की तीन संतन भी हैं। इसके बाद भी दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि पत्नी मीरा देवी ने सोते समय हमला कर दिया और अपने बचाव में उसने अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)