गोंडा में अखिलेश पर बरसे सीएम योगी

Youth India Times
By -
0

कहा-सपा सरकार में होते थे दंगे, गरीबों का राशन जाता था सैफई
गोंडा। गोंडा में कटरा के मैजापुर चीनी मिल में 450 करोड़ के एथनॉल प्लांट के शिलान्यास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास और सबकी खुशहाली के कार्य होते हैं। सपा सरकार में आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे। किसानों का उत्पीड़न होता था। उन्होंने कहा कि अब गरीबों को मुफ्त में आवास, शौचालय, गैस, बिजली कनेक्शन और राशन मिल रहा है। सपा सरकार में गरीबों का राशन सैफई चला जाता था। भूख से मौत होती थी और किसान को उपज का सही मूल्य नहीं मिलता तो किसान आत्महत्या कर रहे थे। अब ऐसा नहीं होता। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब किसान गन्ना के साथ पेट्रोल और डीजल भी पैदा करेंगे। पहले डीजल और पेट्रोल के लिए रुपये विदेश जाते थे अब किसानों की जेब में जाएंगे। एथनॉल प्लांट से किसानों को तरक्की होगी, रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।
भाजपा सरकार किसानों की तरक्की और बिना भेदभाव के सभी की खुशहाली का काम करती है। यह पहले भी हो सकता था, लेकिन साल 2017 के पहले पर्व और त्योहार पर दंगे होते थे। अब पर्व व त्योहार पर शांति है, आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा गया। पर्व व त्योहार को लोगों ने पूरे उत्साह से मनाया। जहां पूरे विश्व के कई देश कोरोना से तबाह हैं लेकिन यहां लोगों की आस्था से कोरोना का खात्मा हो गया। पीएम मोदी ने लोगों को मुफ्त में कोरोना से सुरक्षा के लिए वैक्सीन दिया। उन्होंने हाथ उठवाकर पूंछा कि कितने लोगों ने टीका लगवाया। कहा कि टीका लगवाइए जरूर, मुफ्त में 15 करोड़ लोगों को प्रदेश में टीका दिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों का सम्मान करती है इसलिए गन्ना के साथ ही गेहूं, धान, दलहन तिलहन उपज क्रय के लिए केंद्र खोले। गोंडा में 92 हजार कुंतल किसानों का गेहूं खरीदा गया और एमएसपी की रकम सीधे खातों में भेजी गई। गरीबों को आवास दिया गोंडा में ही 47 हजार लोगों को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास दिया गया। सबको मार्च तक राशन देंगे। अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर बन रहा है। गोंडा में किसी ने सोचा नहीं था कि मेडिकल कॉलेज बनेगा। उसे पूरा किया और मैं खुद मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने आया।
कोरोना काल में मैं तीन बार गोंडा आया और लोगों का हाल लिया। पार्टी के लोग दिन रात जनता के बीच जुटे रहे। उस समय कांग्रेस, सपा व बसपा के लोग छुपे रहे, विपत्ति के समय जनता का हाल नहीं लिया। लोगों को सावधान किया कि ऐसे लोग आएंगे तो दंगे कराएंगे। घर में जाकर बताइए कि ऐसे लोगों को घरों में ही रहने देना है। सपा सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि जनता के हक पर डकैती डालने वालों से जनता को सावधान रहना है। भाजपा सरकार बिना भेदभाव के लोगों की खुशहाली का काम करती है।
उन्होंने बलरामपुर ग्रुप की सराहना करते हुए कहा कि एथनॉल प्लांट के साथ ही 15 मेगावाट बिजली उत्पादन का केंद्र क्षेत्र की तरक्की होगी। जगमगाहट होगी, व्यापार व रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह प्रदेश में निवेश करने वालों के साथ हैं। इस दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह, कीर्तिवर्धन सिंह व समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने विचार व्यक्त किए। बलरामपुर ग्रुप के प्रबंध निदेशक विवेक सरावगी ने स्वागत किया। कार्यक्रम में विधायक प्रतीक भूषण सिंह, बावन सिंह, प्रभात वर्मा, प्रेम नरायन पांडे, विनय द्विवेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम मिश्र,क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नरायन मिश्र, जिलाध्यक्ष हियुवा शारदा कांत पांडेय, भाजपा अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप आदि रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)