आजमगढ़: 21 नवम्बर को अटेवा लखनऊ में करेगा विशाल पेंशन शंखनाद रैली

Youth India Times
By -
0

जिला इकाई का हुआ विस्तार, कन्हैया लाल बने अटेवा के जिला कोषाध्यक्ष
आजमगढ़. एक मात्र मांग पुरानी पेंशन के लिए निरंतर संघर्षरत अटेवा (ऑल टीचर्स एंड एंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन) की एक बैठक जिला मुख्यालय स्थित पीडब्ल्यूडी के संघ भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता नियमित वर्क चार्ज कर्मचारी संघ के संरक्षक झिनकू यादव तथा संचालन अटेवा के जिला मंत्री राकेश जी ने किया।
आज की इस बैठक में अटेवा कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए श्री कन्हैया लाल जी को जिला कोषाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया, बैठक को सम्बोधित करते हुए अटेवा के जिला संयोजक सुभाष चन्द यादव ने बताया कि निजीकरण और NPS के विरोध में आजमगढ़ के सभी शिक्षक,कर्मचारी,21 नवंबर को लखनऊ के ईको गार्डेन में विशाल टेंशन शंखनाद रैली में प्रतिभाग करेंगे।
बैठक के मुख्य अतिथि पीडब्ल्यूडी डिप्लोमा इंजीनियर संघ के मंडल अध्यक्ष मनोज यादव ने बताया कि निजीकरण,एनपीएस एक घातक बीमारी है,इसके लिए सभी कर्मचारियों को एकजुट होकर अटेवा के बैनर तले आयोजित 21 नवम्बर की रैली को बनाना है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पीडब्ल्यूडी के नियमित वर्क चार्ज कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष श्री रामसमुझ यादव शूद्र, ने बताया कि पीडब्ल्यूडी के सभी संवर्ग के कर्मचारी, अधिकारी,इंजीनियर पेंशन शंखनाद रैली में शामिल होंगे, तथा हम सबको एक होकर पुरानी पेंशन के लिए संघर्ष करना होगा।
श्री दुर्गा जी पीजी कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर,अटेवा आजमगढ़ के संरक्षक डॉ० बृजेश कुमार जी ने बताया कि डिग्री से लेकर प्राथमिक तक के शिक्षक एकजुट होकर सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे तथा प्रदेश को एनपीएस और निजी करें मुक्त कराएंगे।
माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक अटेवा के जिला मंत्री बैजनाथ कनौजिया ने बताया कि पूरे जिले के सभी माध्यमिक शिक्षक एकजुट होकर पुरानी पेंशन को बहाल कराकर ही दम लेंगे।
पीडब्ल्यूडी नियमित वर्कचार्ज कर्मचारी संघ के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद मिश्र ने बताया कि आज पुरानी पेंशन हमारे बुढ़ापे की दवाई है, इसके लिए हर स्तर पर जाकर के लड़ेंगे।
जिला सोशल मीडिया प्रभारी नवल किशोर ने सभी से सोशल मीडिया के माध्यम से 21 नवंबर के पेंशन शंखनाद रैली कार्यक्रम को हर स्तर से प्रचारित करने के लिए अपील की।
आज के इस कार्यक्रम में सतंजय यादव, शैलेश गुप्ता,आलोक रंजन,धर्मेंद्र यादव,बद्री प्रसाद गुप्ता, राकेश शर्मा, महेंद्र प्रसाद यादव, दीपक यादव,रामकेश यादव, चंद्रजीत यादव,उमाशंकर, जिला मंत्री ओंकार सिंह, आशीष कुमार यादव, अनुराग सिंह यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)