मौलाना ने 11 साल की छात्रा को कमरे में बुलाकर उतरवाए कपड़े

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
प्रयागराज। प्रयागराज में अटाला में एक मदरसे के मौलाना पर 11 साल की छात्रा से छेड़छाड़ करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। छात्रा से अश्लील हरकत करने की शिकायत मिलने पर अतरसुइया पुलिस ने बुधवार को मौलाना को छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट में जेल भेज दिया। एक छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है।
पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी मौलाना शम्शुज्जमा हसन मंजिल अटाला में रहकर मदरसे में पढ़ाता है। इसी मदरसे में अरबी भाषा पढ़ने 11 साल की छात्रा जाती थी। एफआईआर के मुताबिक छात्रा को मौलाना कई दिनों से परेशान कर रहा था। अश्लील हरकत कर रहा था। 22 नवंबर को जब छात्रा मदरसा गई तो उसे कमरे में बुला लिया और कपड़े उताकर अश्लील हरकत करने लगा।
छात्रा ने शोर मचाया तो पीटने की धमकी दी। छात्रा ने घर लौटने के बाद मां को पूरी कहानी बताई। इसके बाद छात्रा के पिता ने अतरसुइया थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। दरोगा विनय सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने यह भी बताया कि पकड़े जाने पर मौलाना का कहना था कि छात्रा ने जींस पहनी थी। उसने सिर्फ जींस उतरवाई थी। बताया जा रहा है कि मौलाना की गिरफ्तारी की खबर पर कई और छात्राओं ने भी शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि अगर किसी ने लिखित में शिकायत की तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)