एयरपोर्ट पर भिड़ गए भाजपा के सांसद और विधायक, जानिए वजह

Youth India Times
By -
0

पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करने गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे भाजपा नेता
गोरखपुर। पीएम नरेंद्र मोदी का गोरखपुर एयरपोर्ट पर स्वागत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद और नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के बीच गोरखपुर एयरपोर्ट पर ही झड़प हो गई। मौजूद भाजपा नेताओं के मुताबिक दोनों तरफ से असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल हुआ। इस घटना की भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच काफी चर्चा है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिद्धार्थनगर में कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार की सुबह गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए पहले से नाम तय किए गए। इसी कड़ी में एयरपोर्ट पर सुबह राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद भी पहुंचे लेकिन अंदर जाते समय वे अपना परिचय पत्र ले जाना भूल गए। उनके प्रतिनिधि को जब इसकी जानकारी हुई तो प्रशासन के एक कर्मचारी से इसे सांसद तक पहुंचाने का अनुरोध किया। उसी दौरान नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल भी एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे। कर्मचारी ने उनसे जयप्रकाश निषाद का कार्ड लेकर जाने का अनुरोध किया। विधायक ने इससे इनकार कर दिया। यह बात सांसद जयप्रकाश निषाद को पता चली तो उन्होंने विधायक से इस पर अपनी नाखुशी व्यक्त की। उनका आरोप है कि इतना सुनते ही नगर विधायक सांसद प्रतिनिधि के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद का भी संयम छूट गया और उन्होंने भी विधायक का प्रतिवाद किया।
विवाद बढ़ने पर वहां मौजूद जनप्रतिनिधियों ने दोनों को शांत कराया। इस पूरे विवाद पर नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल का पक्ष काफी प्रयास के बाद भी नहीं मिल सका। जब भी उनका पक्ष आएगा, प्रमुखता से प्रकाशित किया जाएगा। बात सिर्फ उनके कार्ड को लेकर जाने की थी। नगर विधायक ने मेरे प्रतिनिधि के विरुद्ध असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया। हमने उनसे कहा कि आप इतने अनुभवी जनप्रतिनिधि हैं। यह सब ठीक नहीं है। -जय प्रकाश निषाद, राज्यसभा सांसदं

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)