आजमगढ़: सरकारी योजनाओं से लाभान्वित पात्र पीएम मोदी को भेजें धन्यवाद-अखिलेश मिश्र

Youth India Times
By -
0

भाजपा सरकार गरीबों के उत्थान के लिए बेहतरीन नीतियों को लागू कराने के लिए पूरी तरह से कृत संकल्पित-शैलेन्द्र अग्रवाल

आजमगढ़। भाजपा नगर कमेटी के अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल के नेतृत्व में गुरुवार को हरबंशपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसेवक के रूप में कार्य करते हुए 20 वर्ष पूरे होने पर पोस्टकार्ड के माध्यम से धन्यवाद भेजा जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा अखिलेश कुमार मिश्र ‘गुड्डू’ मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड के माध्यम से नगर मंडल के बूथ संख्या 208, 209 व 210 के सदस्य एवं कार्यकर्ताओं ने धन्यवाद भेजा।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री मिश्र ने कहाकि पीएम नरेन्द्र मोदी को जनता की सेवा करते हुए 20 वर्ष पूरे होने पर पोस्टकार्ड के माध्यम से बधाई संदेश भेजने का कार्य हम कार्यकर्ता कर रहे है। प्रधानमंत्री के द्वारा कोविड 19 के विश्वव्यापी महामारी मे पूरे देश के लोगों को मुफ्त राशन, मुक्त टीकाकरण, उज्ज्वला गैस योजना, आवास योजना के तहत करोड़ों लोगों को आवास व जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभ देने के लिए पोस्टकार्ड के माध्यम से धन्यवाद भेजा जा रहा है। उन्होने सभी लाभार्थियों से अपील किया कि अपने जनसेवक नरेन्द्र मोदी को पोस्ट कार्ड के माध्यम से धन्यवाद भेज कर बधाई दें।
नगर अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल ने कहाकि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश के नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं से जोड़ने के लिए जनता की सेवा कर मुफ्त राशन, मुक्त टीकाकरण, उज्ज्वला गैस योजना, आवास आदि जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित कराया है। भाजपा सरकार गरीबों के उत्थान के लिए बेहतरीन नीतियों को लागू कराने के लिए पूरी तरह से कृत संकल्पित है। समारोह में सेक्टर संयोजक संतोष चौहान, नगर महामंत्री धर्मवीर चौहान, अनुसूचित मोर्चा नगर अध्यक्ष रवि सोनकर, नीरज सिंह सहित सभी बूथ अध्यक्ष, कार्यकर्ता व लाभार्थी मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)