हिंदुओं की हत्या, अत्याचार पर रोक लगाने व प्रभावी कार्रवाई की मांग को लेकर हियुवा ने राष्ट्रपति को सम्बोधित पत्रक चौकी प्रभारी को सौंपा

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने रविवार को राष्ट्रपति को सम्बोधित पत्रक बिल्थरारोड तहसील के सीयर पुलिस चौकी प्रभारी सूरज सिंह को सौंप कर बंगला देश में हो रहे हिंदुओं की हत्या, अत्याचार पर रोक लगाने व प्रभावी कार्रवाई की मांग की।
राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन में हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने लिखा है कि बांग्लादेश में हो रहे हिंदू जनमानस एवं हिंदुओं की हत्या तथा उत्पीड़न पलायन के विरोध स्वरूप 24 अक्टूबर दिन रविवार को संगठन की एक बैठक बिल्थरारोड रेलवे चौराहा स्थित मानस मंदिर के प्रांगण में नगर प्रमुख अशोक कुमार मधुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें एक स्वर से हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं के उत्पीड़न के विरोध में आवाज उठाई और आशा व्यक्त किया कि भारत सरकार इस पर आवश्यक कार्यवाही करेगी ताकि बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा हो सके। पत्रक देने वालों में अशोक कुमार मधुर, संजीव कुमार शर्मा (संगठन मंत्री), सुरेंद्र कुमार सिंह (संयोजक), धर्मवीर चौहान (ब्लॉक उपाध्यक्ष), गणेश कुमार, विनय कुमार राजभर, सत्यम कुमार, दिलीप कनौजिया, संदीप मौर्य, सिद्धार्थ ठाकुर, प्रदीप कुमार, सोनू गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)