मंच से 11 हजार की घोषणा कर दिए एक हजार

Youth India Times
By -
0

आयोजकों ने विधायक से वापस लिया सम्मान, रुपए भी लौटाए
बेवजह अफवाह फैलाकर मेरी छवि खराब करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं- भाजपा विधायक
बलिया। मंच से 11 हजार रुपये की घोषणा कर मंदिर समिति के पदाधिकारियों को एक हजार रुपये देना भाजपा विधायक को भारी पड़ गया। नाराज मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने न सिर्फ एक हजार रुपये वापस कर दिए, बल्कि उनको दिए गए सम्मान को भी वापस ले लिया। विधायक पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया।
मामला बलिया जिले के बेल्थरारोड के भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया से जुड़ा है। तहसील के पूरा गांव में दुर्गा मंदिर पर हो रही राम कथा कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि विधायक धनंजय कन्नौजिया ने आयोजन समिति को 11 हजार रुपये देने की घोषणा की। जब पैसा देने की बारी आई तो विधायक ने सिर्फ एक हजार रुपए दिए।
कार्यक्रम के आयोजक भाजपा के बूथ अध्यक्ष
विधायक द्वारा 11 हजार रुपए का वादा कर एक हजार रुपए देने पर कार्यक्रम के आयोजक नाराज हो गए। आयोजकों ने विधायक धनंजय कन्नौजिया को एक हजार रुपए लौटा दिए। साथ ही कार्यक्रम में दिया गया स्मृति चिह्न भी वापस ले लिया। आयोजकों ने इस बात की घोषणा बकायदे मंच पर की। मंच से की गई इस घोषणा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। राम कथा कार्यक्रम के आयोजक भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं।
भाजपा विधायक बोले- मेरी छवि खराब करने की कोशिश
कार्यक्रम आयोजन समिति के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया ने चुनाव जीतने के बाद मंदिर पर आकर विवाह मंडप, सोलर लाइट और हैंडपंप देने की बात कही थी, लेकिन आज तक उन्हें अपनी बात याद नहीं आई।
मामले में भाजपा विधायक कन्नौजिया ने कहा कि मंच 11 हजार रुपये देने की कभी घोषणा नहीं की थी। लोग बेवजह अफवाह फैलाकर मेरी छवि खराब करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। धार्मिक कार्यक्रमों में सहयोग राशि देने की कभी घोषणा नहीं करता हूं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)