आजमगढ़: कोरोना का टीका लगने के बाद अधेड़ ने तोड़ा दम

Youth India Times
By -
0

आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने सीएचसी के सामने शव रखकर मेंहनगर-बिंद्राबाजार मार्ग किया जाम
आजमगढ़। मेंहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुधवार की दोपहर को कोविड-19 का इंजेक्शन लगने के एक घंटे बाद ही अधेड़ की मौत हो गई। मौत से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने सीएचसी के सामने शव रखकर मेंहनगर-बिंद्राबाजार मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवईत गांव निवासी 55 वर्षीय रामपति राम पुत्र छट्ठू बुधवार की दोपहर को लगभग तीन बजे कोविड -19 के पहले डोज का इंजेक्शन सीएचसी मेंहनगर लगवाने आये थे। परिजनों का कहना है कि इंजेक्शन लगने के बाद रामपति राम को गर्मी महसूस होने लगी। थोड़ा बहुत आराम मिला तो वे सीएचसी से अपने घर चले आए। घर पर आने के बाद वे चारपाई पर लेटे थे कि तभी उनकी मौत हो गयी। मौत से आक्रोशित परिजन रामपति राम के शव को लेकर सीएचसी मेंहनगर पहुंच गए। सीएचसी के सामने स्टेचर पर शव रखकर परिजन संग ग्रामीणों ने मेंहनगर-बिंद्राबाजर मार्ग जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मेंहनगर इंस्पेक्टर पंकज पांडेय, भाजपा नेता अरविंद सिंह मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया पर वे मानने को तैयार नहीं थे।
वहीं मेंहनगर सीएचसी के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. देवमणि ने बताया कि रामपति राम को कोविड-19 इंजेक्शन का पहला डोज लगने के बाद वे आधे घंटे अस्पताल में रुके रहे। इसके बाद वे बाइक पर बैठकर करीब 8 किमी का सफर तय कर घर पहुंचे। चिकित्साधिकारी का कहना है कि यदि वैक्सीन से किसी प्रकार की दिक्कत होती तो आधा घंटे में ही समस्या उत्पन्न हो जाती। पोस्टमार्टम के बगैर मामला स्पष्ट नहीं होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)