आशनाई के चलते युवक की हत्या

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट—अशोक जायसवाल
बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के चकिया गांव में आशनाई के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह युवक का शव गांव के बाहर स्थित प्राथमिक विद्यालय में पाई गयी। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसकी कथित प्रेमिका व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया।

उभांव पुलिस को दिए गए तहरीर में मृतक राजा राजभर (24) के पिता प्रमोद राजभर निवासी तिरनई ने उभांव पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार की रात उनका पुत्र घर से खाना खाकर फोन पर बात करते हुए उसके पड़ोसी हीरा राजभर के घर चला गया। पिता का दावा है कि उस समय हीरा के घर के पास उसका नाती राजू कुमार व नतिनी नीशा राजभर पुत्र / पुत्री योगेन्द्र राजभर ग्राम असनवार थाना गड़वार मौजूद थे। बाद में वह खाना खाकर सो गए। सुबह लगभग 5 बजे मोती राजभर जब प्रा0वि0 चकिया के हैण्डपाइप पर हाथ धोने गए तो विद्यालय के रसोई के बगल में राजा का शव पडा़ हुआ है। उनके द्वारा इसकी सूचना दिए जाने पर मृतक के पिता द्वारा गांव के अन्य लोगों के साथ उसका शव घर लाया गया। पिता का कहना था कि उनके पुत्र के गले में काला निशान बन गया था। पिता ने इस हत्या के लिए सीधे तौर पर निशा व उसके भाई राजू को आरोपित किया है। उधर सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ के बाद आरोपित युवती को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया वहीं मृतक के शव को पीएम के लिए अपने कब्जे में लेकर बलिया भेज दिया। 
आशनाई को लेकर हुई राजा की हुई हत्या! 
बताया जा रहा है कि मृतक का गांव की ही एक युवती जो अपने ननिहाल में रह रही थी के साथ पिछले दो वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान युवती की शादी तय हो गई तथा एक दिन पूर्व ही युवती को देखने लड़के वाले आए थे। यह जानकारी जब मृतक को हुई तो वह युवती के घर जाकर उसक परिजनों से उलझ गया। इससे नाराज लड़की के भाई ने अपनी बहन के साथ मिलकर उक्त युवक की हत्या कर देर रात उसका शव प्रा0वि0 चकिया में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस इस घटना के खुलासे में जुटी हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)