कांग्रेस को बड़ा झटका: वरिष्ठ नेता ने छोड़ी पार्टी

Youth India Times
By -
0

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- योगी-मोदी कर रहे अच्छा काम
मेरठ। मेरठ में कैंट क्षेत्र से पांच बार कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके पंजाबी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश ढींगरा ने रविवार को कांग्रेस को अलविदा कह दिया। वे पिछले 40 साल से कांग्रेस में थे।
आबूलेन स्थित राजमहल होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में रविवार को उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद की सोच से ओतप्रोत पार्टी अब नेतृत्व विहीन होने के साथ ही दिशा विहीन भी हो चुकी है। ऐसे में दुखी मन से कांग्रेस का अलविदा कहना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि पंजाबी संगठन की पूरी कार्यकारिणी से विचार विमर्श करने बाद ये निर्णय लिया गया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अच्छा कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अभी किसी पार्टी में जाने का निर्णय नहीं लिया है। हालांकि जिस तरह से उन्होंने योगी और मोदी की प्रशंसा की उससे साफ हो गया कि भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा भी कि लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल का साथ दिया था। चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कैंट विधानसभा क्षेत्र में 50 हजार के करीब पंजाबी वोट हैं, पंजाबी संगठन के लोग एक ही पार्टी के साथ रहेंगे।
पंजाबी संगठन उत्तर प्रदेश के चीफ पैटर्न दर्शन लाल मक्कड़ ने कहा कि ये निर्णय पूरी कार्यकारिणी से विचार करने के बाद लिया गया है। पंजाबी समाज रमेश ढींगरा के साथ रहेगा। प्रेस कांफ्रेंस में उपाध्यक्ष हरमीत सिंह सीटा, दविंद्र सिंह नैयर, नरेंद्र सिंह करनैल, राजवीर सिंह, गौरव सेठ, अश्वनी कपूर, गुरु तेज सिंह तेजी, दिल्ला सलूजा, पंकज सोम और हरविंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)