ट्रक से कुचलकर मां और बेटे समेत पांच की मौके पर ही मौत

Youth India Times
By -
0

श्रावस्ती। बौद्ध परिपथ पर तहसील के पास जायरीन से भरी टेम्पो सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की ट्राली से टकरा कर हाइवे पर पलट गया। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने सभी को रौंद दिया। हादसे में मां बेटे समेत पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो महिलाओं सहित तीन की हालत गंभीर है। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया। बौद्ध परिपथ पर इकौना तहसील के पास रात लगभग 10 बजे पहिया पंचर होने से सड़क किनारे ईंट से लदी ट्राली खड़ी थी। ट्राली के ऊपर लदी कुछ ईंट उतार कर सड़क पर रख दिया गया था। पड़ोसी जनपद बलरामपुर के उतरौला के हासिम पारा पेडिया बुजुर्ग गांव निवासी नौ लोग टेम्पो में सवार होकर बहराइच दरगाह से जियारत कर वापस लौट रहे थे । तहसील के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक की लाइट टेम्पो चालक के आंखों में पड़ी और उसे कुछ दिखाई नही दिया। इसके बाद टेम्पो सड़क किनारे पड़े ईंट के ढेर पर चढ़कर दाहिने तरफ हाइवे पर सवारियों को लेकर पलट गया। एक-एक कर सभी जायरीन हाइवे पर गिर गए।
इसी दौरान सामने से आ रहा ट्रक सबको रौंदते हुए बहराइच की ओर फरार हो गया। बलरामपुर के उतरौला थाने के पिड़िया बुजुर्ग निवासी निजामु पुत्र समीउल्लाह (35), किताबुन्निसा पत्नी समीउल्लाह (70 ) रुबीना पुत्री अकरम (25), साफिया पत्नी इलाही (50), परवीन पुत्री रईस(25) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद इकौना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी इकौना पहुंचाया गया। सायरा बानो, आसमा व टेम्पो चालक वसीउद्दीन का इलाज चल रहा है। देर रात एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के संबंध में इकौना थाने में गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रावस्ती में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने स्थानीय प्रशासन को घायलों एवं पीड़ितों का त्वरित उपचार कराने तथा उन्हें हर संभव मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)