आजमगढ़: बदमाशों ने ढाबा संचालक पर चलाई गोली

Youth India Times
By -
0

खाने के पैसे मांगने पर भड़के कार सवार, हुए फरार
आजमगढ़। अहरौला थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक ढाबे पर शनिवार की रात कार सवार चार युवकों ने भोजन किया। भोजन करने के बाद बिना पैसा दिए ही चारों युवक कार में सवार हो गए। यह देख ढाबा संचालक पैसा मांगने उनके पास पहुंचा तो युवकों ने ढाबा संचालक पर फायरिंग की, इसके बाद फरार हो गए।
पुलिस के अनुसार, अहरौला थाना के हांसापुर गांव निवासी कृष्णा यादव पुत्र राजेंद्र यादव अहरौला थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर ढाबा संचालित करता है। शनिवार की रात साढ़े नौ बजे कार सवार चार युवक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे। खाना खाने के बाद बिना पैसा दिए ही चारों युवक कार पर सवार हो गए।
इस दौरान संचालक कृष्णा ने कार के पास पहुंचकर पैसे मांगे। इस बात पर युवक भड़क उठे और कार से निकल कर ढाबे पर तोड़फोड़ करने लगे। विरोध करने पर ढाबा संचालक को लक्ष्य कर फायर कर दिया और फिर ढाबा बंद कराने की धमकी देते हुए कार पर सवार हो कर फरार हो गए।
इस घटना में ढाबा संचालक के पिता राजेंद्र यादव(55) व काम करने वाला मिश्री लाल(45) घायल हो गए। घटना के बाबत ढाबा संचालक ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
बूढ़नपुर सीओ गोपाल स्वरूप वाजपेयी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, अहरौला पुलिस जांच की कवायद में जुटी है। युवकों की गाड़ी के नंबर के आधार पर उनका पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)