आशनाई में हुई हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के चकिया गांव में आशनाई के चलते एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को सोमवार की रात 10 बजे चौकियामोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद कर लिया गया है।
बता दें कि सोमवार की सुबह तिरनई खुर्द गांव के एक युवक राजा राजभर का शव गांव के बाहर स्थित प्राथमिक विद्यालय में पाई गयी थी। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसकी कथित प्रेमिका व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया।
पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक राज करण नैय्यर के निर्देश में अपराध नियन्त्रण के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार की रात 10 बजे वाहन चेकिंग की जा रही थी कि राजा राजभर की हत्या के मामले में आरोपित भाई बहन राजू व निशा निवासी असनवार थाना गड़वार उनके हत्थे चढ़ गए। पुलिस के अनुसार पूछताछ में दोनों ने राजा की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद कर लिया है। वांछितों को गिरफ्तार करने वालों में एसएचओ ज्ञानेश्वर मिश्र, सियाराम यादव, हे०का० कन्हैया यादव व म0का0 सविता यादव शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)