आजमगढ़: ड्राइवर को थप्पड़ मारने पर एसआई को छात्रों ने घेरा

Youth India Times
By -
0

बिना नम्बर की मोटर सायकिल से थे एसआई
ड्राइवर द्वारा सामान ले जाने का किराया मांगना लगा नागवार

आजमगढ़। तहबरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक दरोगा को खाकी की हनक दिखाना महंगा पड़ गया। मोती बाबा मंदिर के पास दरोगा ने प्राइवेट बस के परिचालक को पीट दिया। जिस पर बस में सवार छात्रों ने विरोध किया तो दरोगा दबंगई दिखाने लगा। इसके बाद छात्र मोबाइल कैमरे को ऑन कर परिचालक को पिटाई करने का का कारण पूछने लगे। दरोगा खुद बगैर हेलमेट  और बिना नंबर प्लेट लगी बाइक से सवारी कर रहे थे।

इस बाबत छात्रों ने सवाल दागा तो दरोगा को जवाब देते नहीं बना। छात्रों ने दरोगा की बौखलाहट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। घटना की चर्चा पूरे जिले में है।  एक प्राइवेट बस कंधरापुर से तहबरपुर होते हुए इलाहाबाद तक जाती है। सोमवार की सुबह बस तहबरपुर थाने से कुछ दूरी पर स्थित मोती बाबा मंदिर पर पहुंची।

यहां दीवान पद से प्रमोशन पाए एक दरोगा ने बस को रोका। परिचालक से अपना कुछ सामान लाद कर बरदह पहुंचाने को कहा। परिचालक ने भाड़ा मांग लिया तो दरोगा आक्रोशित हो उठा। देखते ही देखते परिचालक को चार-छह थप्पड़ रसीद कर दिया। इस पर बस में सवार छात्र भड़क उठे और दरोगा को घेर लिया।

भाड़ा नहीं देने और परिचालक को पीटने का कारण पूछने लगे। पहले तो दरोगा ने अकड़ दिखाई लेकिन छात्रों के समूह को देख कर ठंडे पड़ गए। वो मौके से अपनी से बाइक से खिसकने का प्रयास करते रहे लेकिन छात्रों ने घेर लिया। किसी तरह दरोगा वहां से निकलने में कामयाब रहा। इधर छात्रों ने दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसकी चर्चा पुलिस महकमे तक हो रही है। 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)