सपा विधायक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की अभद्रता

Youth India Times
By -
0

 
वर्दी उतरवाने की दी धमकी

कानपुर। समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी फिर से सुर्खियों में दिखने लगे हैं. इस बार विधायक इरफान सोलंकी सुर्खियों में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने को लेकर हैं. दरअसल शुक्रवार को सपा नेता अबु आजमी कानपुर पहुंचे थे. जिसको लेकर सपा नेताओं ने स्वागत जुलुस निकला था. उस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था. जिसके बाद एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बाइकों की फोटो ली थी. जिसपर विधायक इरफान सोलंकी भड़क  गए और ट्रैफिक कर्मी पर बरस पड़े.
कानपुर में शुक्रवार को  सपा नेता अबु आजमी पहुंचे थे. सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कार्यकर्ताओं के साथ अबु आजमी के स्वागत में जुलूस निकाला था. जिसमें कई गाड़ियों के साथ बाइकें भी शामिल थीं. जब यह जुलूस चकेरी के रामादेवी ओवरब्रिज के पास पहुंचा तो वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने जुलूस में शामिल लोगों को यातायात के नियमों को उल्लंघन करते हुए पाया. ट्रैफिक पुलिस कर्मी कार्रवाई करने के लिए बाइकों की फोटो लेने लगा. फोटो लेता हुआ देंख सपा विधायक इरफान सोलंकी बिगड़ गए और वह ट्रैफिक कर्मी के पास पहुंच गए.
ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंचे के बाद उन्होंने उससे अभद्रता की. साथ ही बाइकों की फोटो लेने पर ट्रैफिक पुलिस वाले को धमकाया भी. इतना ही नहीं ट्रैफिक पुलिस कर्मी की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली. इस पूरा मामले का किसी ने वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही इस मामले को लेकर लोग जहां टैफिक पुलिस की तारीफ कर रहे. वहीं दूसरी तरफ सपा विधायक इरफान सोलंकी द्वारा ऐसा करने पर उनकी बदतमीजी बता रहे हैं.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)