पत्नी की मौत के बाद पति ने भी ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

Youth India Times
By -
0

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के मयारी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। पत्नी की मौत के बाद पति ने भी सदमे में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मां-बाप की मौत के बाद बच्चे के सिर का साया उठ गया। घटना के बारे में जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया। वहीं जानकारी होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
गांव निवासी अजय कुमार (28) की पत्नी रेखा (25) को बुधवार की सुबह अचानक सिर में तेज दर्द होने लगा। धीरे-धीरे उसकी स्थिति गंभीर हो गई। स्वजनों ने उसे शाहगंज स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने ब्रेन हेमरेज होने की बात कही। एमआरआइ के दौरान रेखा की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया, वहीं पति अजय पत्नी की मौत के बाद रो-रोकर बेसुध होने लगा। लोगों ने उसे किसी तरह संभाला। इसी बीच वह अस्पताल से कहीं चला गया। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला। काफी कोशिशों के बाद भी पता न चलने पर स्वजन उसकी पत्नी का शव लेकर गांव चले आए।
इसी बीच अंतिम संस्कार की तैयारी चल ही रही थी कि अजय की मौत की सूचना आने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अजय ने बुधवार की रात किसी समय सर सैयद इंटर कालेज के पास ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। उसकी जेब से बरामद दस्तावेजों से जीआरपी और शाहगंज पुलिस ने शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी थी। बताया यह भी जा रहा है कि अजय और रेखा ने करीब आठ साल पहले प्रेम विवाह किया था। मृत दंपती को छह साल का बेटा है। परिजनों का कहना है कि अब दोनों का अंतिम संस्कार रामघाट जौनपुर में एक साथ किया जाएगा। घटना को लेकर गांव के लोग स्तब्ध हैं। हर कोई घटना को लेकर जगह-जगह लोग सुबह से ही चर्चा करते रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)