जमानत के बाद भी नहीं होगी आजम खान की रिहाई

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है। लेकिन अभी भी उनकी रिहाई सीतापुर जेल से संभव नहीं है। फिलहाल आजम खान लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। जबकि उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम सीतापुर जेल में बंद है। पासपोर्ट मामले में दोनों बाप-बेटे को सुप्रीम कोर्ट से जमानत होना अभी बाकी है। आजम खान की शत्रु संपत्ति के मामले में जमानत पहले ही खारिज हो चुकी है। जल निगम भर्ती घोटाले में भी उनकी जमानत अर्जी अभी मंजूर होना बाकी है।
इन सब के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम पर सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल कर दी है। यह सप्लीमेंट्री चार्जशीट शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना की तरह तहरीर पर दायर की गई है। आकाश सक्सेना ने कहा कि दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में षड्यंत्र का मामला बनता है जिसमें अब्दुल्लाह आजम खान, आजम खान और तंजीम फातिमा के ऊपर सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई है। पुलिस की ओर से इसे कोर्ट में लगा दिया गया है।
आकाश सक्सेना ने कहा कि फिलहाल आजम खान को जमानत सशर्त दी गई है। लेकिन वह बरी नहीं हुए हैं। दोषियों को सजा दिलाने तक संघर्ष जारी रहेगा। दूसरी ओर आजम खान को जमानत मिलने के बाद रामपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं में खुशी देखने को मिली। सपाइयों ने जगह-जगह मिठाइयां बांटी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)