प्लॉट के विवाद में चलीं अंधाधुंध गोलियां, दो सगे भाइयों की हत्या, तीसरा गंभीर

Youth India Times
By -
0

मथुरा। मथुरा के थाना शेरगढ़ के गांव पैगांव में बुधवार रात जमीन के विवाद में अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई। इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि तीसरा सगा भाई गंभीर रूप से घायल है। इसकी सूचना मिलते ही एसएसपी, पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। गांव में तनाव पर उन्होंने पुलिसबल तैनात कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को रात करीब आठ बजे गांव पैगांव निवासी राजेश व सुखवीर के मध्य एक प्लॉट को लेकर कहासुनी हो गयी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि इसी बीच सुखवीर पक्ष की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। इसमें सगे भाई राजेश और रतन की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीसरा सगा भाई रनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना पर इलाका पुलिस के साथ ही कई थाने की पुलिस पहुंच गयी। सीओ छाता, एसपी देहात श्रीश चंद्र ने मौका मुआयना किया। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इस घटना से गांव में तनाव है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिये।
गंभीर रूप से घायल रनवीर को उपचार के लिए कोसीकलां भर्ती कराया गया है। सुरक्षा को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि प्लॉट को लेकर विवाद में फायरिंग की गई थी। इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)