बदमाश बरसाते रहे गोलियां, लोग बनाते रहे मर्डर का वीडियो

Youth India Times
By -
0

मेरठ। मेरठ में बदमाश पार्षद जुबेर पर गोलियां बरसाते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे। अगर लोग थोड़ा सा साहस जुटा लेते तो बदमाश पकड़े जा सकते थे। जुबेर हॉस्पिटल के बाहर तड़पते रहे, लेकिन काफी देर तक किसी ने उन्हें उठाकर अंदर तक पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। शायद यही वजह है कि बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से भाग गए।
सुबह 10:15 बजे हापुड़ रोड पर शास्त्री नगर स्थित संतोष नर्सिंग होम के आसपास खूब चहल-पहल थी। वार्ड-80 के पार्षद जुबेर ने शास्त्रीनगर में एक कोठी किराए पर ली थी, जहां उन्होंने ऑफिस खोला था। 9:30 बजे जुबेर कोठी में पहुंचे। उन्हें पार्टनर सफाकत के साथ अब्दुल्लापुर गांव में एक विवादित जमीन के मामले में समझौते के लिए जाना था। सफाकत 10:10 बजे मौके पर पहुंचे। सफाकत ने जुबेर की स्कॉर्पियो गाड़ी कोठी से निकाली। जुबेर मेन गेट पर बाहर से ताला लगाने लगे।
इस दौरान बाइक पर दो बदमाश वहां पहुंच गए। एक बदमाश जुबेर के पास पहुंचा और पीछे से चार गोलियां चलाईं। तीन गोली जुबेर की पीठ में लगीं। गोली लगते ही वह भागने लगे। 10 कदम की दूरी पर वह गिर गए। बाइक पर बैठे दूसरे बदमाश ने दो गोली और मार दीं। बदमाश गोली मारने के बाद बाइक पर बैठकर फरार हो गए। यह नजारा बहुत लोगों ने देखा। लेकिन कोई बदमाशों के सामने नहीं आया। जुबेर का पार्टनर भी स्कॉर्पियो स्टार्ट हालत में छोड़कर एक दुकान में घुस गया।
बदमाशों के भागने के काफी देर बाद लोगों ने पार्षद को संतोष नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। सूचना पर मेडिकल और नौचंदी थाने की पुलिस समेत फोर्स मौके पर पहुंच गया। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और नमूने लिए गए। पुलिस ने घटना के कई चश्मदीद लोगों से बातचीत की और पूरी जानकारी जुटाई। जहां पर पार्षद का कई लोगों से विवाद होना बताया गया। तभी जुबेर का दूसरा पार्टनर जिया भी वहां पर पहुंच गए। जिया ने कहा कि जिस बात का डर था वही हो गया। उसने 2 दिन पहले एसएसपी ऑफिस में जुबेर के साथ जाकर जान का खतरा होने की आशंका जताई थी।
दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। वह बाइक पर भागते हुए दिखाई दिए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाश जिस रास्ते से भागे है, वहां के सीसीटीवी कैमरे देखने में पुलिस लगी हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)