दूसरी पत्नी ने खोला फौजी की चार शादियों का राज

Youth India Times
By -
0



पति को पकड़ा रंगे हाथ, सच जानकर अफसर भी हैरान
मेरठ। चार शादियां करने वाले सैन्यकर्मी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। हैदराबाद से आई दूसरी पत्नी ने उसे तीसरी पत्नी के साथ रंगे हाथ पकड़ा तब जाकर उसकी चार शादियों का राज खुला।
पुलिस ने बताया कि मनीष कुमार राजस्थान में सेना में क्लर्क है। हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धापुरी में रह रहा है। उसने चार शादियां कर रखी हैं। पहली पत्नी का नाम मोनिका और तीसरी का नाम चांदनी अंसारी है। शुक्रवार को दूसरी पत्नी हैदराबाद से मेरठ पहुंची। कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में तीसरी बीवी के साथ रह रहे मनीष को रंगेहाथ पकड़ लिया। इस पर मनीष ने तीसरी पत्नी के साथ मिलकर दूसरी पत्नी की पिटाई कर दी। हंगामा होता देखकर दोनों को पुलिस कंकरखेड़ा थाने ले आई। इसके बाद थाने में भी हंगामा हुआ। दूसरी पत्नी का कहना है कि 2015 में मनीष ने उससे मंदिर में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। काफी समय से मनीष गायब था।
दूसरी पत्नी ने कहा कि मेरा पति मनीष धोखेबाज और अय्याश है। पहले पहली पत्नी को धोखा दिया। झूठ बोलकर 2015 में उससे दूसरी शादी की। अब उसे भी धोखा देकर तीसरी पत्नी के साथ मेरठ में रहने लगा। उसने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देकर इंसाफ की मांग की है। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।
थाने में दूसरी पत्नी ने कहा कि मनीष ने चार महिलाओं की जिंदगी बर्बाद की। शादीशुदा होने के बावजूद झूठ बोलकर उसने शादियां कीं। ऐसे व्यक्ति को समाज में रहने का कोई हक नहीं है। उसे बड़ी से बड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)