आजमगढ़: हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है भाजपा सरकार

Youth India Times
By -
0

नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा झूठे वादे पर सरकार चलाने वालों की करतूत प्रदेश की जनता ने देख लिया है
आजमगढ़/सठियांव। उत्तर प्रदेश में अगली सरकार सपा की बनेगी, हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही भाजपा से मोहभंग किसान, बुनकर, व्यापारी, हर धर्म के लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। सदन में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने शुक्रवार को मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के सठियांव कार्यालय पर पर वार्ता के दौरान कहा। चौधरी बलिया जनपद से चलकर आजमगढ़ जिले के पलिया गाँव जा रहे थे। सठियांव में पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव के मृतक चाचा चुन्नीलाल यादव के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने के पश्चात नेता प्रतिपक्ष ने सत्ता पक्ष पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, गुन्डागर्दी मिटाने जैसे झूठे वादे पर सरकार चलाने वालों की करतूत प्रदेश की जनता ने देख लिया है। 
एक प्रश्न के दौरान चौधरी ने कहा कि जनपद के गन्ना किसानों का बकाया मूल्य का भुगतान अखिलेश की सरकार बनते ही कर दिया जायेगा । भाजपा ने अपने शासन में कोरोना की आड़ में छलने का काम किया है। प्रदेश के लोग उस दिन का इंतजार कर रहे कि कब बागडोर सपा के अखिलेश यादव के हाथों जाये। बोले भाजपा की दमनकारी नितीयों से सपा के सिपाही डरने वाले नहीं है वक्त आने पर हिसाब होगा। 
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज, रमाकांत यादव, बृजलाल सोनकर, प्रेमा यादव, हरिप्रसाद दुबे, चेयरमैन हाजी मजीद अंसारी, बहादुर यादव, शमशुद्दीन प्रधान आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)