आजमगढ़: छोटी सरयू में उतराई मिली युवती की लाश

Youth India Times
By -
0

गुरूवार की भोर में घर से निकली थी युवती, गांव के एक व्यक्ति पर फोन कर परेशान करने का आरोप
आजमगढ़। रौनापार थाना क्षेत्र के अजगरा मगरबी के पास छोटी सरयू नदी के किनारे एक युवती की लाश उतराई हुई थी। शुक्रवार को सुबह गांव के कुछ लोग टहलते हुए नदी की तरफ गए तो युवती की लाश देखकर गांव वालों को जानकारी दी।
इस बाबत गांव के लोगों ने रौनापार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला। जिसकी शिनाख्त सुमन यादव (21) पुत्री मनोज यादव निवासी आराजी देवारा नैनिजोर नई बस्ती के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने इसकी सूचना स्वजनों को दी। स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया। इस संबंध में मृतका के पिता मनोज यादव ने बताया कि सुमन गुरुवार को भोर में घर से निकली थी। काफी देर बात भी जब घर नहीं लौटी तो हम लोग अपने स्तर से खोजबीन कर रहे थे।
मनोज ने बताया कि गांव का ही एक व्यक्ति फोन करके बार-बार सुमन को परेशान करता था। जिसकी शिकायत करने पर उसके परिवार के लोग भी मारपीट करने के लिए तैयार हो जाते थे। बार-बार फोन पर धमकी देने से मजबूर होकर सुमन ने आत्महत्या कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रौनापार जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण पता चल पाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)