कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू के खिलाफ बागियों ने खोला मोर्चा

Youth India Times
By -
0

पार्टी में उभरे बगावत के सुर, सवर्ण विरोधी मानसिकता का आरोप लगाते हुए प्रदेश अध्यक्ष को बदलने की उठी मांग
लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व सचिव सुनील राय ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने अजय कुमार लल्लू पर सवर्ण विरोधी मानसिकता का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिख कर प्रदेश अध्यक्ष बदलने की मांग की है।
उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि लल्लू को सवर्ण विरोधी बताते हुए उन्होंने उन्हें पार्टी से हटाने की मांग की है व उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की मांग की है। सुनील राय ने कहा कि लल्लू सबको लेकर चलने में सक्षम नहीं है। श्री लल्लू के व्यवहार से तमाम बड़े नेता कांग्रेस से कट रहे हैं।
सोनिया गांधी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि 25 सालों से लगातार पार्टी का सेवा कर रहे हैं लेकिन उन्हें चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिला। यहां बाहर से आए लोग लगातार सम्मान पाते रहें। फिलहाल प्रदेश में पार्टी की बागडोर ऐसे हाथ में है जो सवर्ण विरोधी है। प्रदर्शन भी उनका सिर्फ दिखावे के लिए फोटो खिंचवाने तक ही रहता है। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि नए वर्ष पर पार्टी मुख्यालय के समक्ष शुभकामना की एक होर्डिंग लगवाई थी जिस पर यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी की फोटो थी लेकिन प्रदेश अध्यक्ष की फोटो गलती से नहीं लग पाई। इस पर अपनी फोटो न देख कर उन्होंने इसे उतरवा दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)